Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sky Force Teaser: एक और सच्ची घटना को दर्शकों के सामने उजागर करेंगे अक्षय, अंदर से झकझोर देगी छोटी सी झलक

Sky Force Teaser अक्षय कुमार की एक के बाद एक फिल्म लेकर अपने दर्शकों के सामने हाजिर हो रहे हैं। उनकी फिल्म OMG 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाए थे। इसके बाद खिलाड़ी कुमार जल्द ही मिशन रानीगंज के साथ दर्शकों के बीच आएंगे। हालांकि इस बीच ही उन्होंने अपनी नई फिल्म की स्काई फोर्स की घोषणा कर दी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 02 Oct 2023 02:25 PM (IST)
Hero Image
सच्ची घटना पर आधारित है अक्षय कुमार की नई फिल्म 'स्काई फोर्स' / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sky Force Teaser: अक्षय कुमार बॉलीवुड के वह अभिनेता हैं, जो एक साल में 3 से चार फिल्मों के साथ अपने दर्शकों के बीच आते हैं। उनकी लास्ट रिलीज OMG 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था। इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'मिशन रानीगंज' की घोषणा की थी, जिसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

ये फिल्म सत्य घटना पर आधारित है। इस फिल्म के बाद अब हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी एक और नई फिल्म 'स्काई फोर्स' की घोषणा करते हुए उसकी रिलीज डेट का खुलासा किया और साथ ही एक छोटा सा टीजर भी अक्की ने शेयर किया।

एयर स्ट्राइक पर आधारित है अक्षय कुमार की अगली फिल्म

अक्षय कुमार की अगली फिल्म का टाइटल 'स्काई फोर्स' है, जोकि इंडिया में सबसे पहले हुए हवाई हमले की कहानी को दर्शाती है। 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के खास मौके पर खिलाड़ी कुमार ने सच्ची घटना से प्रेरित इस फिल्म की कुछ झलकियां फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar और Rajinikanth ने स्वच्छता अभियान का किया सपोर्ट, 'बीच' पर लगाई झाड़ू

इस वीडियो की शुरुआत पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुहम्मद आयुब खान के वॉइस ओवर से होती है, जो ये कहते हैं कि पाकिस्तान की आवाम तब तक चैन से नहीं बैठेगी, जब तक दुश्मन हमेशा के लिए खामोश न हो जाए। यहां से टीजर आगे बढ़ता है, जिसके बाद इंडिया के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री कहते हैं कि, तलवार की नोक पर, कोई आइटम बम के डर से हमारे देश को झुकाना चाहे, दबाना चाहे, तो ये देश हमारा दबने वाला नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यहीं से कहानी आगे बढ़ती है। अक्षय कुमार की 'स्काय फोर्स' भारत और पाक के बीच 6 सितंबर 1965 में हुई वॉर पर आधारित है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'स्ट्राइक फोर्स'

अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्राइक फोर्स' की इस छोटी सी झलक को शेयर करते हुए लिखा, "आज गांधी-शास्त्री जयंती के दिन सारा देश कह रहा है - जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान, जय अनुसंधान। 'स्काई फोर्स' की घोषणा के लिए इससे बेहतर कोई और दिन हो ही नहीं सकता था।

इसे अपना प्यार दीजिये। उन्होंने ये भी बताया कि जियो स्टूडियो और दिनेश विजन के 'मैड्डॉक' प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ये फिल्म 2 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna Son: जब ट्विंकल खन्ना ने आरव से मांगा था उनका आईडी पासवर्ड, बेटे ने दिया था ऐसा जवाब