Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar बने इस क्रिकेट टीम के बने ओनर, बोले- गेम चेंजर होगा ये टूर्नामेंट, फैंस के साथ शेयर की खुशी

Akshay Kumar बॉलीवुड के हैंडसम और फिटेस्ट एक्टर माने जाने वाले अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। लोगों के बीच उनका क्रेज सिर चढ़कर बोलता है। खिलाड़ी कुमार अपने प्रोजेक्ट्स में एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं। यही एक्सपेरिमेंट उन्होंने अपने करियर में किया है। अक्षय एक क्रिकेट टीम के ओनर बन गए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 12 Dec 2023 01:47 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Akshay Kumar. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। उनकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिस्पांस चाहे जो हो, मगर फैंस का उनके लिए प्यार कम होने का नाम नहीं लेता। अक्षय ने अपने करियर में कई ऊचाइयों को छुआ है और अब उन्होंने एक और नई शुरुआत की है। 

साल 2023 अक्षय कुमार के लिए फिल्म बिजनेस के लिहाज से कुछ खास नहीं रहा। फरवरी में आई 'सेल्फी', अगस्त में रिलीज हुई 'ओएमजी 2' और अक्टूबर में रिलीज हुई 'मिशन रानीगंज' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उस तरह का नहीं रहा, जैसी मेकर्स को उम्मीद थी। ठीकठाक कंटेंट होने के बावजूद ये फिल्में टिकट विंडो पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। उधर, फिल्म बिजनेस के अलावा अक्षय स्पोर्ट्स बिजनेस में भी हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं।

इस टीम के ओनर बने अक्षय कुमार

इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार ने अनाउंसमेंट की कि वह इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग की श्रीनगर (जम्मू कश्मीर) वाली टीम के ओनर बन गए हैं। उन्होंने कैप्शन किया, ''सिनेमा से स्टेडियम तक! मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि मैं इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में श्रीनगर (जम्मू कश्मीर) की टीम के ओनर के रूप में आ रहा हूं। मेरी टीम में मेरे खेलने का एक चांस बाकी है।'' उन्होंने इस टीम में रजिस्ट्रेशन करने के लिए लिंक भी दिया। 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

करियर में नई पारी शुरू करने पर अक्षय कुमार ने कहा, ''मैं आईएसपीएल और श्रीनगर की टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं। ये टूर्नामेंट क्रिकेट की दुनिया में गेम चेंजर साबित होगा और मैं इस स्पोर्टिंग एंडेवर को सामने से खेलने के लिए बेताब हूं।''

अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म्स

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो उनकी झोली में रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म 'सिंघम 3' है। इसके अलावा फैंस उन्हें 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'स्काई फोर्स' फिल्म में भी देखेंगे।

यह भी पढ़ें: Tripti Dimri का पुराना वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, एक्टिंग देख बोले फैंस- 'बाकी एक्ट्रेस का करियर खा जाएगी'