Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger Shroff Birthday: टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर Akshay Kumar बने बिग ब्रदर, छोटे मियां को ऐसे किया विश

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का आज जन्मदिन है। फिल्म Bade Miyan Chote Miya में टाइगर सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं। लंबे समय से इस मूवी को लेकर दोनों की कलाकारों का नाम चर्चा में है। ऐसे में टाइगर के जन्मदिन के मौके पर अक्षय ने दिल से बधाई दी है और सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर कर महफिल लूट ली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 02 Mar 2024 01:40 PM (IST)
Hero Image
अक्षय ने टाइगर को दीं जन्मदिन की बधाई (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger Shorff Birthday: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ का आज जन्मदिन है। टाइगर को बर्थडे विश करने वालों का सोशल मीडिया पर तांता लगा हुआ है।

इस मामले में फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में उनके को-स्टार अक्षय कुमार कैसे पीछे रह सकते हैं। टाइगर श्रॉफ की जन्मदिन की बधाई देते हुए अक्षय ने एक पोस्ट साझा किया है और अपने छोटे को भाई के लिए दिल की बात लिख दी है। आइए एक नजर अक्की के इस पोस्ट पर डालते हैं।

अक्षय ने टाइगर श्रॉफ को किया बर्थडे विश

टाइगर श्रॉफ के बर्थडे के मौके पर फिल्मी सितारों से लेकर तमाम फैंस टाइगर को विश कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार बड़े मियां छोटे मियां के एक सीन की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें टाइगर को गेट खोलना होता है, लेकिन एक्शन के चलते वह उसे ओपन करने में असमर्थ रहते हैं और अक्की बड़े आराम से समझदारी के साथ झट से उस दरवाजे को खोलते हैं।

इस मजेदार वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा है- यार छोटे तेरे साथ मस्ती करने में एक अलग ही खुशी है। आज आपके जन्मदिन के अवसर पर मैं भगवान से यही दुआ करता हूं कि जिंदगी के सभी दरवाजे तेरे लिए अपने आप खुल जाएं। तुम चमकता सितारा हो टाइगर ऐसे ही जगमग होते रहना।

बॉलीवुड के एक्शन किंग टाइगर

2 मार्च यानी आज टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन मनाया जा रहा है। साल 2014 में फिल्म हीरोपंती के जरिए टाइगर ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और देखते ही देखते वह आज बॉलीवुड के एक्शन किंग के रूप में भी जाने जाते हैं।

फिल्मों में दमदार एक्शन सीक्वेंस के जरिए अभिनेता दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। आने वाले समय में फिल्म बडे़ मियां छोटे मियां में भी टाइगर का ये अंदाज देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें- Tiger Shroff Birthday: आसान नहीं था टाइगर श्रॉफ का फिल्मी सफर, हीरो से पहले फुटबॉलर बनाना चाहते थे एक्टर