Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटी नितारा को पीछे बिठाकर Akshay Kumar ने मालदीव में चलाई साइकिल, ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया Cute वीडियो

Akshay Kumar Video अक्षय कुमार एक फैमिली मैन हैं। मल्टीपल फिल्मों की शूटिंग करने के बावजूद अभिनेता अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। इन दिनों अभिनेता अपनी फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय और नितारा के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पिता-बेटी साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 01 Jan 2024 08:01 PM (IST)
Hero Image
बेटी नितारा के साथ साइकिल का लुत्फ उठाते दिखे अक्षय कुमार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Akshay Kumar-Nitara Video: बॉलीवुड कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। नितारा अपने पिता की लाडली हैं। इस बात का सबूत कई बार ट्विंकल अपने पोस्ट के जरिए दे देती हैं। हाल ही में, उन्होंने एक बार फिर अक्षय और नितारा का क्यूट वीडियो शेयर कर उनके बीच का मजबूत बंधन दिखाया है।

अक्षय कुमार ने बेटी के साथ की साइकिल राइड

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अक्षय और नितारा का है। क्लिप में अक्षय को अपनी बेटी के साथ साइकिल राइड करते हुए देखा जा सकता है। अक्षय बेटी नितारा को पीछे बिठाकर साइकिल चला रहे हैं। ट्विंकल के इस वीडियो से लग रहा है कि अक्षय अपनी फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग अक्षय-नितारा के बॉन्ड को पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें- Twinkle Khanna Birthday: ट्विंकल खन्ना ने परिवार संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, जलपरी बनकर की समुंद्र की सैर

कितने साल की हैं अक्षय कुमार की बेटी नितारा?

अक्षय कुमार की बेटी नितारा 25 सितंबर 2023 को 11 साल की हो गई हैं। बेटी के जन्मदिन पर अभिनेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर उन्हें विश किया था। समंदर में पिता के साथ मस्ती करती दिखाई दे रहीं नितारा का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने स्वीट नोट में कहा था, "मुझे कभी समझ नहीं आया कि बेटियां इतनी जल्दी बड़ी क्यों हो जाती हैं। मेरी नन्हीं बच्ची, जो नन्हें कदम उठाने के लिए मेरा हाथ पकड़ती थी, जल्द ही एक युवा महिला बन जाएगी, जिसे पूरी दुनिया जीतनी है। नितारा, मुझे तुम पर और तुम्हारे क्रिएटिव दिमाग पर गर्व है। दूसरे बच्चे डिज्नीलैंड जाना चाहते हैं, लेकिन आप डिज्नीलैंड बनाना चाहती हैं।"

बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं। उनके बेटे का नाम आरव कुमार हैं, जो पिता की तरह ट्रेंड मार्शल आर्टिस्ट हैं। 

यह भी पढ़ें- Shikhar Dhawan के सपोर्ट में उतरे Akshay Kumar, बेटे से मिलने को लेकर एक्टर ने कही दिल को छूने वाली बात