Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जो आपको पसंद नहीं करते...' जल्दबाजी में शूटिंग खत्म करने के आरोपों पर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) डिसिप्लिन से भरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं। वह टाइम पर शूटिंग खत्म करते हैं समय से उठते हैं समय से सोते हैं। अक्षय को लेकर यह बात भी चर्चा का विषय बनी रहती है कि वह पार्टी में भी नहीं जाते। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने जल्दी शूटिंग खत्म करने को लेकर अपनी बात रखी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 15 Jul 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
एक्टर अक्षय कुमार. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' रिलीज हुई थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था। हालांकि, इसके पहले रिलीज हुई 'सेल्फी', 'राम सेतु', 'मिशन रानीगंज' सहित कई मूवीज फ्लॉप हुईं। इस साल रिलीज हुई 'बड़े मियां छोटे मियां' भी फ्लॉप साबित हुई। उनकी फिल्मों का जो भी हाल हो, वह हर फिल्म को 8 घंटे के शेड्यूल में पूरा करने के लिए जाने जाते हैं।

जल्दी शूटिंग खत्म करने पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी

कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर आरोप था कि 'सम्राट पृथ्वीराज' को उन्होंने प्रॉपर टाइम नहीं दिया, जिसकी वजह से मूवी पिट गई। अब उन्होंने फिल्मों की शूटिंग जल्द खत्म करने पर चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि एक समय था जब शूटिंग जल्दी खत्म करने की उनकी काबिलियत की लोग तारीफ करते थे, लेकिन अब उनकी फिल्में नहीं चल रही हैं, तो अब इसी आदत को कमी के रूप में देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कैसे राजीव भाटिया से बने Akshay Kumar, 'सरफिरा' एक्टर ने बताया क्यों बदला अपना नाम

अक्षय ने दिया टॉम क्रूज का उदाहरण

गलाटा प्लस के साथ बातचीत में अक्षय ने टॉम क्रूज की फिल्म का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा, "टॉम क्रूज की एक फिल्म है मिशन इम्पॉसिबल, जिसे बेस्ट एक्शन मूवी कहा जाता है। क्या आप जानते हैं कि उसकी शूटिंग केवल 55 दिन तक चली थी।'' उन्होंने कहा कि वह अपनी हर फिल्म को पर्याप्त समय देते हैं, वह भी क्वॉलिटी को बिना इग्नोर किए।

किसने की इन बातों की शुरुआत?

उन्होंने आगे बताया कि कई फिल्में ऐसी हैं, जिसकी शूटिंग में 100 दिन का वक्त भी नहीं लगा हो। अक्षय ने कहा, ''कई मूवीज हैं, जिनका शूटिंग शेड्यूल 75 दिन का रहा है। कुछ ऐसी भी हैं, जो सिर्फ 30 दिन में पूरी हुई हैं। डायरेक्टर चाहते हैं कि मैं जितना समय दूं, उतना देता हूं। मैं इसके विस्तार में नहीं जाना चाहता कि ये सब किसने शुरू किया क्योंकि वह लोग ये सब करते हैं, जो आपको पसंद नहीं करते।''

इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि लोगों को कंटेंट से मतलब है, उनको क्वॉलिटी से मतलब है। वह देखना चाहते हैं कि आपने कितना एफर्ट डाला है, आपने उन्हें क्या बना कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Sarfira Box Office Day 3: 'सरफिरा' ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई छलांग, संडे को अक्षय कुमार की मूवी ने किया इतना कलेक्शन