Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘Ram Setu’ के नए पोस्ट में लोगों ने पकड़ी ऐसी गलती, कि अब जमकर ट्रोल हो रहे हैं अक्षय कुमार

ये पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार को इस तरह ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले उन्हें पान मसाला के विज्ञापन की वजह से खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी। लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका पुराना वीडियो शेयर कर काफी खरी-खोटी सुनाई थी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 30 Apr 2022 09:23 AM (IST)
Hero Image
Akshay kumar brutally trolled for new poster of ram setu

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रामसेतु' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया। सोशल मीडिया पर इस पोस्टर के वायरल होते ही फिल्म के मेकर्स और खिलाड़ी कुमार को जमकर ट्रोल किया जाने लगा। हालांकि पिछले कुछ समय से अक्षय को ट्रोल होने की आदत सी हो गई है, पर इस बार जो वजह है उसे सुन आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

दरअसल, हाल ही में रामसेतु का पोस्टर रिलीज हुआ, इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि अक्षय अपने हाथ में मशाल लिए कुछ देखने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं उनके पास ही खड़ी जैकलीन के हाथ में टॉर्च है। यह तस्वीर जैसी ही सोशल मीडिया पर आई लोगों ने अक्षय की जमकर खिंचाई शुरू कर दी। लोग पूछ रहे हैं कि टॉर्च और मशाल दोनों दिखाने का लॉजिक भी अक्षय कुमार लगे हाथ समझा देते तो अच्छा रहता।

— Akshay Kumar (@akshaykumar) April 28, 2022

एक यूजर ने लिखा, 'आस-पास सब कुछ जगमगा रहा है, उस महिला के पास एक शक्तिशाली बिजली वाला टॉर्च है, फिर भी आप हाथ में जलता हुआ मशाल पकड़े हैं, भगवान को देखने के लिए। बड़ा ही अजीब पोस्ट है'। जबकि एक अन्य ने ट्वीट किया, "जैकलीन के पास बैटरी से चलने वाली टॉर्च है फिर भी अक्षय कुमार मशाल का इस्तेमाल चारों ओर देखने के लिए कर रहे हैं। मुझे तो डायरेक्टर की आंखों पर शक हो रहा है।' बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए एक नेटीजन ने लिखा, "केवल बॉलीवुड में, आप एक अभिनेता को फ्लेम टॉर्च और दूसरे अभिनेता को एक ही फ्रेम में बैटरी टॉर्च लिए हुए देख सकते हैं। RIP लॉजिक।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अक्षय को इस तरह ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले उन्हें पान मसाला के विज्ञापन की वजह से खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी। लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका पुराना वीडियो शेयर कर काफी खरी-खोटी सुनाई थी। हालांकि अक्षय ने बाद में इस एड के लिए माफी भी मांगी थी और अपना कॉन्ट्रेक्ट भी खत्म कर लिया था।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अक्षय कुमार की बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर ताजी-ताजी फ्लॉप हुई है। इस फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई की और अब तो ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है। फिलहाल खिलाड़ी कुमार की उम्मीदें अब रामसेतु पर टिकी हुई हैं।