Move to Jagran APP

Akshay Kumar Daughter: अक्षय कुमार की बेटी नितारा को पालतू कुत्ते ने काटा, रेबीज और टिटनेस के लगे इंजेक्शन

Akshay Kumar Daughter Bitten Pet Dog ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन फैंस के साथ कुछ न कुछ साझा करती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने क्रिसमस की एक घटना को शेयर किया। उन्होंने बताया कि क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान उनकी बेटी नितारा को उनके पालतू कुत्ते ने दोनों हाथों पर काट लिया था।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Jan 2024 05:53 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार की बेटी (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Akshay Kumar Daughter Bitten Pet Dog: ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखते हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटी संग हुए एक हादसे का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कुछ वक्त पहले बेटी नितारा को उनके पालतू कुत्ते ने काट लिया था। इस खबर के बाद फैंस थोड़ा टेंशन में आ गए हैं, लेकिन बता दें कि अब घबराने वाली कोई बात नहीं है। अब सब ठीक है।

यह भी पढ़ें- 50 साल की उम्र में Twinkle Khanna हुईं ग्रेजुएट, Akshay Kumar ने इस अंदाज में बीवी को दी बधाई

पालतू कुत्ते ने नितारा को काटा  

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने हालिया कॉलम में इस बात का जीक्र किया और उन्होंने लिखा कि, क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान उनकी बेटी नितारा को उनके पालतू कुत्ते ने दोनों हाथों पर काट लिया था। एक्ट्रेस ने इस कॉलम में विस्तार से अपने चचेरे भाई के पालतू कुत्ते फ्रेडी और उसके प्रति अपनी बेटी के लगाव के बारे में बात की।

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

नितारा को लगे थे रेबीज के तीन इंजेक्शन

ट्विंकल ने आगे इस घटना के बारे में लिखा कि, नितारा को रेबीज के तीन और टिटनेस का एक इंजेक्शन लगा था। क्रिसमस पर किसी ने गलती से बच्चों  के सामने चिकन की प्लेट रख दी थी और वहां फ्रेडी भी था। वह प्लेट पर कूद पड़ा और उसे खाने लगा। मेरी 11 साल की बेटी को ये टेशन थी कि कहीं फ्रेडी लकड़ी के साथ चिकन को न खा ले। उसने उसे खींचने की कोशिश की। मगर ये उस पर ही उल्टा पड़ गया और नितारा के दोनों हाथों को काट लिया।

ऐसा था नितारा का रिएक्शन

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar Video: चेहरा छिपाए मेट्रो में सैर पर निकले अक्षय कुमार, साथ में नजर आया ये फिल्ममेकर

फ्रेडी के काटने के बाद नितारा के रिएक्शन को याद करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'रेबीज के तीन शॉट और बाद में टेटनस का एक शॉट के बावजूद उसे कोई पछतावा नहीं। वह तो इसे एक दुर्घटना बताती है। कहती है कि फ्रेडी का इरादा मुझे काटने का नहीं था और जब तक फ्रेडी ठीक है, तो इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता।'