Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Akshay Kumar की बेटी के लिए सांवला रंग बन गया था अभिशाप, रिश्तेदार के ताने से टूटी Nitara, ऐसे निकली बाहर

Twinkle Khanna अक्सर अपने कॉलम के जरिए अपनी लाइफ से जुड़े किस्से सुनाती रहती हैं। हाल ही में पूर्व एक्ट्रेस ने उस पल को याद किया जब उनकी बेटी नितारा कुमार को सिर्फ उनकी स्किन कलर के लिए एक रिश्तेदार ने ताना मारा। इस बात से नन्ही नितारा का दिल दुख गया था। ट्विंकल ने रिश्तेदार को मूर्ख बताया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 09 Jun 2024 07:15 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार की बेटी नितारा को रिश्तेदार ने दिये ताने। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यूं तो खूबसूरती के कोई पैमाने नहीं हैं, लेकिन समाज के कुछ चुनिंदा लोगों की जिंदगी में बॉडी शेप और स्किन टोन का बहुत महत्व होता है, तभी तो वह दूसरे के बॉडी शेप या फिर टैन स्किन को लेकर ताने मारते हैं। लगभग हर लड़की को ऐसी बातें सुननी ही पड़ती हैं। इससे फिल्मी सितारे या उनके बच्चे भी अछूते नहीं हैं। हाल ही में, ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी नितारा को भी ऐसे तानों से गुजरना पड़ा है। 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना दो बच्चों के माता-पिता हैं। उनके बेटे का नाम आरव और बेटी का नाम नितारा (Nitara) है। स्टार कपल अपनी बेटी नितारा को लाइमलाइट से दूर रखते हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी कम ही पोस्ट करते हैं। मगर हाल ही में ट्विंकल ने एक कॉलम में अपनी बेटी को मिले ताने का जिक्र किया है।

स्किन के लिए नितारा को मिला ताना

टाइम्स ऑफ इंडिया के कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया है कि एक बार एक रिश्तेदार ने उनकी बेटी नितारा के स्किन कलर पर ताना मारा और उनकी तुलना आरव से की जो उनसे ज्यादा गोरे हैं। इस बात से नितारा इस कदर आहत हुई थीं कि उन्होंने स्विमिंग ही छोड़ दी थी। 

यह भी पढ़ें- 'मुझे हॉट लड़की से गाय बना दिया...', Twinkle Khanna ने क्यों पति Akshay Kumar को लेकर कही ऐसी बात?

अंदर से टूट गई थीं नितारा

ट्विंकल ने बताया, "एक समय ऐसा था, जब मेरी छोटी बच्ची (नितारा) स्विमिंग सीखना बंद करना चाहती थीं। सांवला रंग उसके लिए अभिशाप बन गया था। वह कहती थी, 'मुझे भी भैया जैसे रंग का होना है'। एक मूर्ख रिश्तेदार के कमेंट को सुनने के बाद उसने ऐसा कहा। रिश्तेदार ने कहा था, 'वह क्यूट है, लेकिन भाई जितनी गोरी नहीं है।'"

Akshay Kumar daughter

एक किताब की वजह से उबर पाईं अक्षय की लाडली

ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी को एक किताब दी जिसे पढ़ने के बाद वह उस कमेंट से बाहर आ पाईं। 'मेला' एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने उसे फ्रिदा काहलो की इलस्ट्रेटेड बायोग्राफी दी। चमकती त्वचा का रंग उसके जैसा ही है, भौंहें बीच में मिलती हैं, एक बहुत ही प्रतिभाशाली महिला एक रोल मॉडल है। इन दिनों वह दावा करती है कि उसे अपने भाई की तरह ज्यादा सनब्लॉक का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। 'सफेद रंग हल्का होता है, इसलिए यह मेरी टी-शर्ट की तरह जल्दी गंदा हो जाता है।' भूरा रंग गहरा होता है, इसलिए यह गंदा नहीं होता।'"

यह भी पढ़ें- सेकंड हैंड कपड़े पहनते हैं आरव, अक्षय कुमार ने बेटे को लेकर किया खुलासा, बोले- 15 की उम्र में छोड़ दिया था घर