Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Raniganj का टीजर रिलीज, जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे लोगों की जान बचाते नजर आए अक्षय कुमार

Mission Raniganj Teaser Out अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) इस साल की अपनी तीसरी फिल्म लेकर आ रह हैं । बुधवार को एक्टर ने अपनी नई फिल्म मिशन रानीगंज का मोशन पोस्टर रिलीज किया था और बताया था कि गुरुवार को टीजर रिलीज होगा । घंटों इंतजार के बाद मिशन रानीगंज का टीजर रिलीज हो गया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 07 Sep 2023 07:32 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar, Mission Raniganj The Great Bharat Rescue

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mission Raniganj Teaser Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साल में लगभग 4 से 5 फिल्मों में नजर आते हैं। इस साल एक्टर की दो फिल्में रिलीज हो चुकी है। इसमें से एक फ्लॉप हुई तो वहीं दूसरी हिट हुई। हम बात कर रहे हैं फिल्म सेल्फी और ओएमजी 2 की।

अब एक्टर अपनी तीसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं। बुधवार को अक्की ने अपनी नई फिल्म मिशन रानीगंज का मोशन पोस्टर रिलीज किया था और बताया था कि गुरुवार को टीजर रिलीज होगा। घंटों इंतजार के बाद मिशन रानीगंज का टीजर रिलीज हो गया है।

मिशन रानीगंज का शानदार टीजर

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू टीजर रिलीज हो चुका है। 56 सेकंड के इस टीजर में जसवंत सिंह गिल (अक्षय कुमार) कोयले की खदान में फंसे लोगों की जान बचाने पहुंचे है।

फिर नजर आएंगी अक्षय और परिणीति की जोड़ी

टीजर में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की भी झलक देखने को मिली। फैंस को एक बार फिर पर्दे पर दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी। बता दें, इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर लंदन में बने पूजा एंटरटेनमेंट के स्टूडियो में हुई है। फिल्म के निर्देशक टीनू सुरेश देसाई हैं  

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

टीजर से पहले अक्षय ने बुधवार को मोशन पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, 1989 में, एक आदमी ने असंभव को हासिल कर लिया। 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में #मिशनरानीगंज के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी देखें। 

बता दें, इस फिल्म का नाम कई बार बदला गया। पहले ‘द ग्रे इंडियन एस्केप’ कर दिया गया। इसके बाद फिल्म का नाम ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ किया गया और अब 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' रखा गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि भारत vs इंडिया के चलते एक्टर ने भी अपनी मूवी का नाम बदला है।