Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar की फिल्म OMG 2 को यूएई और ओमान में मिला 12A सर्टिफिकेट

OMG 2 अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस विदेशों में भी है । खिलाड़ी की फिल्में भारत के अलावा विदेशों में ही रिलीज होती है । ऐसे में अब फिल्म OMG 2 को यूएई और ओमान में भी रिलीज किया जाएगा जिसके लिए यूएई और ओमान में बिना किसी कट के फिल्म को 12A सर्टिफिकेट दिया गया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 08 Aug 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar Film OMG 2 Pankaj Tripathi

 नई दिल्ली, जेएनएन। OMG 2: अभिनेता अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की आगामी फिल्म ओएमजी 2 इन दिनों चर्चा में हैं। बीते दिनों इस मूवी को लेकर देशभर में काफी बदलाव देखने को मिला था। दरअसल, सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन्स और सीक्वेंस में बदलाव करवाए थे, जिसके बाद इसे  A सर्टिफिकेट दिया गया।

इतना ही नहीं  फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होने भी काफी वक्त लगा, लेकिन ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब खबर आई है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म को यूएई और ओमान में 12A सर्टिफिकेट दिया गया है।

OMG 2 को यूएई और ओमान में मिला  12A सर्टिफिकेट

अक्षय कुमार के फैंस विदेशों में भी है। खिलाड़ी की फिल्में भारत के अलावा विदेशों में ही रिलीज होती है। ऐसे में अब फिल्म OMG 2 को यूएई और ओमान में भी रिलीज किया जाएगा, जिसके लिए  यूएई और ओमान में बिना किसी कट के फिल्म को 12A सर्टिफिकेट दिया गया है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक UAE में OMG 2 में सिर्फ एक कट लगवाया गया है। जो कि एक न्यूड सीन बताया जा रहा है। इंडिया में सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में 34 मॉडिफिकेशन करने का आदेश दिया था। बाद में 27 बदलाव करने के बाद इसे क्लीयरेंस दी गई।

११ अगस्त को आ रहे हैं डमरूधारी 🙏#OMG2Trailer out now: https://t.co/RdG70ZkCNX

Watch #OMG2 in theatres on August 11.

— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 3, 2023

क्या होता है 12A सर्टिफिकेट का मतलब

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को यूएई और ओमान में 12A सर्टिफिकेट मिला है। ऐसे में फैंस पूछ रहे हैं कि ये 12A सर्टिफिकेट  का मतलब क्या होता है। तो हम आपको बता दें, इस मूवी को 12 साल की उम्र से ज्यादा वर्ष के बच्चे देख सकते हैं। जबकि इंडिया में इस फिल्म को 18 साल से कम उम्र के बच्चे नहीं देख सकते।

शिव के दूत में नजर आएंगे अक्षय कुमार

बता दें, अक्षय कुमार को इस फिल्म में भगवान शिव के रोल में दिखाया जाने वाला था, लेकिन बदलाव के बाद उन्हें शिव के दूत के अवतार में दिखाया जाएगा। मूवी 11 अगस्त को ही रिलीज होने वाली है, ओएमजी को थिएटर में सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' से सामना करना होगा।