Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar की तिरंगा को मिला इस डायरेक्टर का साथ, लिख चुके हैं रणवीर सिंह की फिल्म की कहानी

लगातार फ्लॉप फिल्मे देने के बावजूद अक्षय कुमार का चार्म कम नहीं हुआ है। एक्टर एक के बाद एक फिल्में साइन किए जा रहे हैं। खबर है कि एक्टर बहुत जल्द देशभक्ति फिल्म तिरंगा में नजर आएंगे। इस फिल्म को संजय पूरन सिंह डायरेक्ट करेंगे। फिल्म इस साल दिसंबर से फ्लोर पर आ सकती है। ये फिल्म नाना पाटेकर की तिरंगा का रीमेक नहीं है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 16 Sep 2024 04:47 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार फिल्म तिरंगा डायरेक्ट संजय सिंह

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी 3, भूत बंगला, हेरा फेरी 3 को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच खबर आई कि एक्टर एक देशभक्ति की फिल्म भी लेकर आ रहे हैं जिसका नाम तिरंग है। इसके अलावा एक्टर केसरी, एयरलिफ्ट, रुस्तम और गोल्ड जैसी देशभक्ति फिल्मों में काम कर चुके हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक,अक्षय की आगामी फिल्म 'तिरंगा' के निर्देशन की कमान संजय पूरन सिंह चौहान को मिली है। वहीं अश्विन वर्दे, सुभाष काले और नरेंद्र हीरावत इस फिल्म का निर्माण करेंगे। संजय इससे पहले 'लाहौर' (2010) और '72 हुर्रेन' (2023) जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने साल 2021 में आई रणवीर सिंह की क्रिकेट ड्रामा फिल्म '83' की कहानी भी लिखी थी।

यह भी पढ़ें: शिव के अवतार में Akshay Kumar की री एंट्री, 'कनप्पा' से एक्टर का फर्स्ट लुक रिवील, फैंस बोले- हिट होगी फिल्म

किस फिल्म का है रीमेक

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब संजय सिंह और अक्षय कुमार एक साथ काम कर रहे हैं। एक्टर इससे पहले गोरखा नाम के एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करने वाले थे जिसे आनंद एक राय प्रोड्यूस करने वाले थे। हालांकि टेक्निकल इशूज की वजह से ये फिल्म कभी बन नहीं पाई। पहले कहा जा रहा था कि अक्षय की फिल्म तिरंगा इसी नाम से साल 1993 में आई नाना पाटेकर और राज कुमार की फिल्म तिरंगा (Tirangaa) की रीमेके है। हालांकि बाद में मेकर्स ने बताया कि ये एक अलग फिल्म है।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

इसके अलावा एक्टर बहुत जल्द रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत बंगला की भी अनाउंसमेंट की। इसके अलावा वो काफी लंबे समय से अपनी पहली तेलुगु फिल्म 'कन्नप्पा'को लेकर भी चर्चा में हैं। यह फिल्म दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसमें अक्षय कुमार शिव के अवतार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: बेटे के बर्थडे पर Akshay Kumar हुए इमोशनल, ट्विंकल खन्ना ने बताया- क्यों आरव को खुद से नहीं करना चाहतीं दूर