Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शिव के अवतार में Akshay Kumar की री एंट्री, 'कनप्पा' से एक्टर का फर्स्ट लुक रिवील, फैंस बोले- हिट होगी फिल्म

कई सालों के हिट की दरकार लिए बैठे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब फैंस को वही पुराने अंदाज में एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में प्रियदर्शन के साथ भूत बंगला मूवी का उन्होंने एलान किया और अब एक्टर की एक और फिल्म (कनप्पा) से उनका पहला लुक रिवील कर दिया गया है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 11 Sep 2024 06:02 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'खिलाड़ी कुमार' यानी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्मों में अपने धाकड़ अंदाज के लिए जाने जाते हैं। एक्शन और कॉमेडी फिल्मों में अपनी अदाकारी साबित कर चुके अक्षय पौराणिक किरदार में भी खूब जंचे हैं। 

हाल ही में अक्षय कुमार के बर्थडे पर प्रियदर्शन के साथ उनकी फिल्म 'भूत बंगला' का एलान किया गया। यह हॉरर और कॉमेडी से भरपूर मूवी होगी। इसी फिल्म के जरिये 14 साल बाद अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी का जादू देखने को मिलेगा। इसी के साथ अक्षय की झोली में एक और फिल्म है, जिससे वह तेलुगू भाषी फिल्म में डेब्यू करेंगे। 

'कनप्पा' से रिवील हुआ अक्षय कुमार का लुक

अक्षय कुमार निर्देशक विष्णु मांचू की फिल्म 'कनप्पा' में होंगे। उनकी इस फिल्म में एंट्री पहले ही कन्फर्म हो चुकी थी। अब उनके किरदार से भी पर्दा उठ चुका है। विष्णु मांचू ने 'कनप्पा' फिल्म से अक्षय कुमार का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं। 

विष्णु मांचू ने दिखाई ये झलक

मेकर्स ने महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था। जून में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया और हाल ही विष्णु मांचू ने एक पोस्टर शेयर किया, जिसे देख ये माना जा रहा है कि अक्षय एक बार फिर भगवान शिव के रोल में स्क्रीन पर लौटेंगे।

ये पोस्टर अक्षय के जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए शेयर किया गया था। 

सत्य घटना पर आधारित होगी फिल्म

'कनप्पा' सत्य घटना पर आधारित फिल्म होगी। हालांकि, इसके प्लॉट से अभी पर्दा नहीं उठाया गया है। ये मूवी पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी। यानी दक्षिण भाषाओं के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होगी।

फैंस ने दिखाई एक्साइटमेंट 

अक्षय कुमार का पोस्टर रिवील होने के बाद फैंस की फिल्म की रिलीज और एक्टर को एक बार फिर भगवान शिव के किरदार में देखने की दिलचस्पी बढ़ गई है।

एक यूजर ने लिखा, 'ये फिल्म हिट जाएगी।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'कनप्पा स्क्रीन पर सक्सेसफुल फिल्म साबित होगी।'

यह भी पढ़ें: Throwback Thursday:अक्षय कुमार से पहले इस एक्टर को ऑफर हुई थी हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया