Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar ने साल में 4 फिल्में करने पर तंज कसने वालों को दिया करारा जवाब, याद दिलाए बेरोजगारी वाले दिन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर अपने फैंस और आलोचकों के बीच चर्चा में रहते हैं। एक साल में चार फिल्में करने के आरोपों का सामना करते हुए सरफिरा एक्टर ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है जिसने सबका ध्यान खींचा है। अक्षय कुमार ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए लताड़ लगाई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 26 Jul 2024 11:19 AM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार ने ट्रोलर्स को लगाई लताड़, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई। उनकी हालिया रिलीज सरफिरा भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। साल 2024 में इससे पहले आई उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। ऐसे में कई बार उन पर साल में एक साथ 4 फिल्में करने को लेकर तंज भी कसा गया।

एक्टर पर आरोप लगे कि वो एक साथ कई फिल्मों पर काम करते हैं और यही फ्लॉप होने के पीछे की वजह है। वहीं, अब अक्षय कुमार ने मल्टीपल प्रोजेक्ट्स को लेकर उन पर तंज कसने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बेरोजगारी की भी याद दिलाई।

अक्षय ने ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

अक्षय कुमार ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस आरोप को लेकर बात की। गजल अलग के यूट्यूब शो में बात करते हुए उन्होंने कहा,

"मुझे कहते हैं ये चार फिल्म क्यों करता है साल में...इसको एक फिल्म करनी चाहिए...चलो मैं एक पिक्चर कर लेता हूं, बाकी दिन क्या करूंगा? तेरे घर में आऊं? बेटा, याद रखना भाग्यशाली हैं वे लोग जिन्हें काम मिलता है। यहां रोज कोई ना कोई बोलता है बेरोजगारी चल रही है।" ये चल रहा है वो चल रहा है... जिसको काम मिल रहा है उसको तो करने दो। ऐसा हो रहा है... अगर किसी को काम मिल रहा है, तो उसे करने दें।"

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar भी हो चुके हैं प्रोड्यूसर्स की धोखाधड़ी का शिकार, बताया पेमेंट क्लियर न होने पर कैसे करते हैं डील

फ्लॉप फिल्मों पर अक्षय ने की बात

अक्षय कुमार ने हाल ही में बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी थी। फोर्ब्स इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, "हर फिल्म के पीछे बहुत सारा खून-पसीना और जुनून होता है। किसी भी फिल्म को असफल होते देखना दिल तोड़ने वाला होता है, लेकिन आपको सकारात्मक पहलू भी देखना सीखना होगा। हर असफलता आपको सफलता का मूल्य सिखाती है और इसके लिए आपकी भूख को और भी बढ़ाती है।"

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar ने बदल दिया है फिल्मों के चयन का तरीका, कोविड-19 के बाद एक्टर ने लिया बड़ा फैसला