Move to Jagran APP

Akshay Kumar ने पृथ्वीराज सुकुमारन के लिए तोड़ा था अपना नियम, बड़े मियां छोटे मियां शूटिंग में किया ये बदलाव

Salaar Actor Prithviraj Sukumaran मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। प्रभास के साथ फिल्म सालार के अलावा वह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में भी विलेन की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक बातचीत में बताया कि कैसे अक्षय ने उनके लिए अपना बड़ा नियम ब्रेक किया था।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 18 Dec 2023 11:05 AM (IST)
Hero Image
पृथ्वीराज सुकुमारन के अक्षय ने तोड़ दिया था अपना नियम / फोटो- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। डंकी के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाली फिल्म 'सालार' में वह प्रभास के सबसे करीबी दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। प्रशांत नील की फिल्म में पृथ्वी और प्रभास की दोस्ती की एक नई कहानी को देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।

इस फिल्म के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी विलेन की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने बताया कि अक्षय कुमार ने उनके लिए ऐसा कुछ किया था,जिसके लिए वह हमेशा ग्रेटफुल हैं।

इस फिल्म के लिए बड़े मियां छोटे मियां छोड़ने वाले थे पृथ्वीराज सुकुमारन

ये तो सब जानते हैं कि अक्षय कुमार न सिर्फ बॉलीवुड के सबसे डिसिप्लिन एक्टर हैं, बल्कि वह अकेले ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी फिल्मों के शेड्यूल जल्द से जल्द खत्म कर देते हैं। हालांकि, अपने इस नियम को अक्षय कुमार ने साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन के लिए तोड़ दिया था, क्योंकि वह चाहते थे कि वह अली अब्बास जफर की 'बड़े मियां छोटे मियां' का हिस्सा बने।

यह भी पढ़ें: Salaar: पृथ्वीराज सुकुमारन ने प्रभास की फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट, शेयर की इनसाइड तस्वीर

'सालार' एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक इंटरव्यू में कहा, "प्रशांत नील ऐसे डायरेक्टर हैं, जिन्हें ये लगा कि वह अपनी फिल्म तभी कर पाएंगे, जब मैं उन्हें ज्वाइन करूंगा। यही सेम चीज अली अब्बास जफर के साथ भी थी। उन्होंने मुझे फिल्म के लिए पिच किया, मुझे स्क्रिप्ट बहुत ही शानदार लगी और मेरा जो कैरेक्टर है 'बड़े मियां छोटे मियां' में वो भी बहुत ही शानदार है"।

— ༄ॐSwєtαᴮᴹᶜᴹ🔥࿐ (@Swetaakkian) December 17, 2023

अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज सुकुमारन के लिए बदला था नियम

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए पृथ्वीराज ने कहा,

"10 साल बाद मैं हिंदी फिल्म कर रहा था और दुर्भाग्यवश ये फिल्म दूसरी हिंदी मूवी के साथ क्लैश कर रही थी, जिसके साथ मेरा पहले से एक कमिटमेंट था। उसके बाद मैंने अली से कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं बड़े मियां छोटे मियां कर पाऊंगा, क्योंकि मैंने वहां पर अपनी डेट्स दी हुई हैं। वह मनाली में शूट कर रहे थे और अली लंदन में अक्षय कुमार-टाइगर सबके साथ शूट कर रहे थे। बड़े एक्टर्स की एक साथ डेट मैच करना बहुत ही मुश्किल था। इसलिए मैंने अली को सॉरी बोला क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि उनका पूरा शेड्यूल हिल जाए। जब लेट नाइट मैं 'सालार' का क्लाइमेक्स शूट कर रहा था, उस दौरान मुझे अली का फोन आया और उन्होंने कहा कि मैंने अक्षय सर से बाय की है, तुम बताओ कब आ सकते हो, तब हम शूटिंग करेंगे। तो ये बहुत ही आभारपूर्ण अनुभव था, क्योंकि एक फिल्म मेकर को ये लग रहा है कि आपका फिल्म में होना उनके लिए महत्वपूर्ण है, जिसके लिए वह अपना शेड्यूल इधर से उधर करने के लिए तैयार हो गए। तो वो फोन कॉल मेरे लिए बहुत यादगार पल है"।

आपको बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा फैंस को पहली बार अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी। दोनों मूवी में भरपूर एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फिल्म से तीनों के पोस्टर सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Prithviraj Sukumaran की हुई पैर की सर्जरी, एक्टर ने सोशल मीडिया पर दिया अपना हेल्थ अपडेट