Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar OMG 2: सद्गुरू ने देखी अक्षय कुमार की OMG2, सोशल मीडिया पर बांधे तारीफों के पुल

Akshay Kumar Hosts OMG 2 Sadhguru ओह माय गॉड 2 (Oh My God 2) 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। अक्षय कुमार एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने मे कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सद्गुरु के लिए ओएमजी 2 की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। देर रात सद्गुरु ने सोशल मीडिया पर मूवी की तारीफ की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 07 Aug 2023 11:39 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar OMG 2 Yoga Centre Sadhguru

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Hosts OMG 2 Sadhguru: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार  (Akshay Kumar)  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ओह माय गॉड 2 (Oh My God 2) को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म को भले ही सेंसर बोर्ड ने देरी से हरी झंडी दिखाई हो, लेकिन एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने मे कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सद्गुरु के लिए ओएमजी 2 की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। देर रात सद्गुरु ने सोशल मीडिया पर अक्षय और पंकज की इस मूवी की तारीफ की है।

सद्गुरु ने देखी अक्षय और पंकज ओएमजी 2

सोमवार को सद्गुरु के लिए अक्षय कुमार ने फिल्म ओएमजी 2 की विशेष स्क्रीनिंग करवाई। अब सोशल मीडिया पर सद्गुरु का फिल्म को लेकर ट्विटर समाने आया है। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, कोयंबटूर में ईशा योग केंद्र का दौरा किया और फिल्म देखी।

“नमस्कारम @अक्षयकुमार। ईशा योग केंद्र में आपका आना और 'ओह माय गॉड -2' के बारे में सीखना अद्भुत है। यदि हम एक ऐसे समाज का निर्माण करना चाहते हैं जो अपनी महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के प्रति संवेदनशील है, तो युवाओं को अपनी शारीरिक जरूरतों को संभालने के बारे में शिक्षित करना सबसे आवश्यक है। अब समय आ गया है कि हमारी शिक्षा प्रणाली हमारे युवाओं को पूरी तरह से सूचना होने के बजाय अपने शरीर, दिमाग और भावनाओं को संभालने के लिए सक्षम बनाने पर ध्यान केंद्रित करे। -एसजी #ओएमजी2।

— Sadhguru (@SadhguruJV) August 7, 2023

अक्षय कुमार ने कहा धन्यवाद

सद्गुरु के पोस्ट पर अक्षय कुमार ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “नमस्कारम् @सद्गुरुजेवी ईशा योग केंद्र का दौरा करना अत्यंत सम्मान की बात थी। मुझे अब तक के सबसे अच्छे अनुभवों में से एक अनुभव हुआ। ओएमजी 2 देखने और आपकी ज्ञानवर्धक, दयालु प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। मेरे और मेरी पूरी टीम के लिए यह बहुत मायने रखता है कि आपने हमारे प्रयास को पसंद किया और आशीर्वाद दिया।

— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 7, 2023

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

बता दें, ओएमजी 2 अक्षय कुमार की 2012 की फिल्म ओएमजी का सीक्वल है। अभिनेता ने फिल्म में भगवान शिव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर रोक लगा दी थी और फिल्म निर्माताओं को लगभग 27 बदलावों का निर्देश दिया था।  फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी हैं। फिल्म में यामी गौतम भी एक वकील की भूमिका में हैं।