Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कॉमेडी फिल्मों में फिर होगी Akshay Kumar की वापसी, 'फुकरे' डायरेक्टर से मिलाया हाथ?

Akshay Kumar इंडस्ट्री को वो कलाकार हैं जो फिल्मों में अपनी कॉमिक टाइमिंग को लेकर काफी जाने जाते हैं। फैंस भी उन्हें कॉमेडी करते हुए देखना बहुत पसंद करते हैं। इस बीच अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर इस डायरेक्टर के साथ अक्की काम करते दिख सकते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 12 Mar 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
एक्शन के बाद कॉमेडी करते दिखेंगे अक्षय कुमार (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं, जो लंबे समय से अपनी शानदार मूवीज के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई एक्शन, कॉमेडी, राष्ट्र प्रेम और सामाजिक मुद्दे पर बनी कई मूवीज में अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी है। 

खासतौर पर कॉमेडी फिल्मों में अपनी कॉमिक टाइमिंग के जरिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फैंस के फेवरेट माने जाते हैं। इस बीच अक्षय कुमार की अगली फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने कॉमेडी मूवीज के लिए मशहूर फुकरे डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा से हाथ मिलाया है। 

कॉमेडी फिल्मों में फिर होगी अक्षय कुमार की वापसी

बीते समय में कॉमेडी फिल्मों से दूरी बनाने वाले अक्षय कुमार जल्द ही इस जॉनर की मूवीज में वापसी करते हुए नजर आएंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबित अक्षय और फुकरे डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा आने वाले समय में एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी फिल्म में दिखाई दे सकते हैं। 

उनकी ये फिल्म दांपत्य संबंध और परिस्थितियों के आधार स्वरुप वाली कॉमेडी मुद्दों को दर्शाएगी। फुकरे फ्रेंचाइजी के बाद मृगदीप अक्की के साथ इस फिल्म को लेकर काम शुरू करने वाले हैं। ऐसे में साफतौर पर कहा जाए तो अक्षय कॉमेडी फिल्मों में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

हालांकि आने वाले समय में जल्द ही उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अक्षय के साथ इस मूवी में टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में मौजूद हैं। 

अक्षय कुमार की अपकमिंग कॉमेडी मूवीज 

अपने 33 साल के फिल्मी करियर के दौरान अक्षय कुमार ने सिंह इज किंग, वेलकम, भागम-भाग, हेरा फेरी के दोनों पार्ट और दे दनादन जैसी कई शानदार कॉमेडी फिल्में की हैं। आने वाले वक्त में भी अक्की इसी जॉनर की कई मूवीज में दिखेंगे, जिनमें जॉली एलएलबी 3, हेरा फेरा 3, हाउसफुल 5 और वेलकम टू जंगल जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें- कॉमेडी एंटरटेनर 'वेलकम टू द जंगल' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग स्टार्ट, 20 से भी ज्यादा एक्टर्स के साथ बनेगी फिल्म