Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khel Khel Mein के बॉक्स ऑफिस नंबर पर मुदस्सर अजीज ने तोड़ी चुप्पी, बोले- हर ऑडियंस अलग होती है

अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी और इसके साथ दो बड़ी फिल्में स्त्री 2 और वेदा का क्लैश था। हालांकि स्त्री 2 के आगे दोनों ही फिल्में चित्त पड़ गईं। वहीं अब खेल खेल में के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने फिल्म की असफलता का कारण बताया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 03 Sep 2024 10:03 PM (IST)
Hero Image
खेल खेल में की बॉक्स ऑफिस पर असफलता का कारण

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। फिल्म को टिके रहने के लिए खास संघर्ष करना पड़ा। दरअसल स्त्री 2 के साथ रिलीज होने की वजह से फिल्म को खास नुकसान उठाना पड़ा जिसकी वजह से ये फ्लॉप हो गई।

कितना रहा फिल्म का कलेक्शन?

इस साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की तीन फिल्में बड़े मियां छोटे मियां, सरफिरा और खेल खेल तीनों ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं परफॉर्म कर पाईं। अब खेल खेल के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने फिल्म की असफलता पर अपनी राय रखी है। फिल्म को काफी पॉजिटिव रिव्यू मिले थे जिसके बावजूद ये सिर्फ 30 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की वजह से खतरे में आ गई थी Manoj Pahwa की शादी, नेहा धूपिया संग मिलकर किया था प्रैंक

लोगों में है नाराजगी

अब इस पर बात करते हुए मुदस्सर ने जूम को बताया कि फिल्म इसलिए नहीं चली क्योंकि इसे समझने के लिए एक लेवल चाहिए था जोकि काफी लोगों में मिसिंग है। उन्होंने कहा कि फिल्म के शूट के समय बनाया गया व्हाट्सऐप ग्रुप अभी भी एक्टिव है और उन लोगों में एक तरह की नाराजगी है।

मुदस्सर न अपनी सफाई में क्या कहा?

मुदस्सर ने कहा," इसके फिल्म के बाद से मेरी सबसे बड़ी सीख यही रही है कि हमारे देश में 15 से 30 की ऐज ग्रुप के बीच के कई ऐसे लोग हैं जो ये सोच के टिकट नहीं खरीदते कि फिल्म को वो कितना एंजॉय करेंगे। उनके लिए फिल्म एक इवेंट की तरह होने चाहिए।"

वहीं जब उनसे ये सवाल किया गया कि खेल खेल में का प्रमोशन एक बहुत ही बड़े इवेंट में किया गया था? इस पर उन्होंने कोई जवाब न देते हुए कहा कि आप च्वाइस ऑफ स्टोरी पर बात करिए, इकोनॉमिक स्ट्रेटा और मैच्योरिटी पर बात करिए। फिल्म की मार्केटिंग पर क्या बात करना। इस फिल्म को समझने के लिए एक इंटेलिजेंस चाहिए जैसा कि इस फिल्म में रिलेशनशिप, मैरिज और अन्य चीजों पर बात की गई है।

यह भी पढ़ें: Box Office: चट्टान की तरह टिकी है 'स्त्री 2', 'खेल खेल में' और 'वेदा' पर हुई महज इतने नोटों की बारिश