Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar ने मालदीव वेकेशन पर इस वजह से उड़ाया पत्नी का मजाक, हंसी देख उतर गया ट्विंकल खन्ना का चेहरा

बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स ने नए साल का जश्न विदेश में मनाया। ऐसे में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ मालदीव में मस्ती करने पहुंच गए। ट्विंकल खन्ना ने फैमिली वेकेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें एक्ट्रेस साइकिल चलाते हुए और मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 02 Jan 2024 03:29 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने मालदीव में मनाया नया साल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार ने न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव को चुना। परिवार के साथ एक्टर वेकेशन पर निकल गए। जहां से अब ट्विंकल खन्ना का वीडियो सामने आया है, जिसके अक्षय कुमार पत्नी का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं।

बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स ने नए साल का जश्न विदेश में मनाया। ऐसे में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ मालदीव में मस्ती करने पहुंच गए।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor के लिए मुश्किल रहा 2023, पति की गंभीर बीमारी से रहीं परेशान, कहा- 'डॉक्टर नहीं कर पा रहे थे इलाज'

ट्विंकल ने की ऐसी हरकत

ट्विंकल खन्ना ने फैमिली वेकेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें एक्ट्रेस साइकिल चलाते हुए दिख रही हैं। इस बीच तीन टायर वाली साइकिल होने के बावजूद उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और एक्ट्रेस सामने लगे एक खंभे से टकरा जाती हैं।

अक्षय की छूटी हंसी

ट्विंकल खन्ना की इस हरकत को देखकर अक्षय कुमार की हंसी छूट जाती हैं। उन्होंने पत्नी का खूब मजाक उड़ाया। हालांकि, वीडियो में अक्षय कुमार नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन बैकग्राउंड में उनके हंसी की आवाज सुनाई दे रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

अक्षय के लिए कैसा रहा 2023

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर के लिए 2023 कुछ खास नहीं रहा। उनकी ज्यादातर फिल्म सक्सेस के लिए तरह गई। सिर्फ ओह माय गॉड 2 ठीक- ठाक बिजनेस कर पाई। हालांकि, ओएमजी 2 में वो सपोर्टिंग रोल में थे। साल 2023 में उनकी आखिरी रिलीज फिल्म मिशन रानीगंज थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय-टाइगर ने 2024 के लिए कसी कमर, 'बड़े मियां छोटे मियां' ने इस अदांज में नए साल की दी बधाई

2024 में धमाल करने की तैयारी

साल 2024 में अक्षय कुमार कई प्रोजक्ट्स लेकर आ रहे हैं। साल की शुरुआत एक्टर बड़े मियां छोटे मियां के साथ करेंगे। इसके बाद उनके खाते में स्काई फोर्स, वेलकम टू द जंगल, हाउसफुल 5 और हेरा फेरी 3 का नाम शामिल है। बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। फिल्म ईद के मौके पर मई 2024 में थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।