Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गणेश चतुर्थी पर Akshay Kumar की बड़ी अनाउंसमेंट, बर्थडे पर खूंखार अवतार में लेंगे एंट्री, दिखाया पहला लुक

हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कॉमेडी फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein) नजर आए थे। लेकिन उनकी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर अक्षय ने बड़ी अनाउंसमेंट कर डाली है और अपनी अगली फिल्म की पहली झलक भी दिखाई है जिस देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 07 Sep 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी का होगा एलान (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खेल खेल में फिल्म से कमबैक की कोशिश करने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हार मानने को तैयार नहीं हैं। गणेश चतुर्थी 2024 (Ganesh Chaturthi) के खास अवसर अक्की ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है और अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर एक हिंट दिया है। 

साथ ही अक्षय ने ये भी बताया है कि अपने बर्थडे (Akshay Kumar Birthday) पर वह इस मूवी को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले हैं। लेकिन जो मोशन पोस्टर खिलाड़ी कुमार ने रिलीज किया है, उसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। आइए एक नजर इस पोस्टर पर डालते हैं। 

अक्षय की एक और नई फिल्म का एलान 

शनिवार को अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट मोशन पोस्टर शेयर किया है। जिसमें एक दानव का चेहरा दिखाई दे रहा है, जो आप में दशहत पैदा कर सकता है। इस पोस्टर के साथ अक्की ने कैप्शन में लिखा है- 

गणपत्ति बप्पा मोरया, आज के दिन से बेहतर दिन और क्या हो सकता है, जब आप कुछ खास होने का संकेत दें। मेरे जन्मदिन पर इसका खुलासा होगा। इंतजार करिए। 

ये भी पढ़ें- Teachers Day 2024: सान्या मल्होत्रा से लेकर Kiara Advani तक, रियल लाइफ में टीचर्स थे आपके ये फेवरेट सितारे

इस तरह से अक्षय ने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देते हुए, नई फिल्म की पहली झलक दिखाई है। हालांकि अभी इसके नाम और कास्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि खेल खेल में के अलावा अक्षय ने हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 में अपने कैमियो से धमाल मचा दिया था। 

हॉरर कॉमेडी ला रहे हैं अक्की

हाल ही में निर्देशक प्रियदर्शन ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि वह अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं जो हॉरर कॉमेडी लीग की है। अब अक्की के इस पोस्ट को देखकर ये अदांजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म वही है, जिसके बारे में प्रियदर्शन ने बात की थी। मालूम हो कि अक्षय बतौर कलाकार प्रियदर्शन की  हेरा फेरी, भूल भुलैया और गरम-मसाला जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

ये भी पढ़ें- Aparshakti Khurana ने की Stree 2 में अक्षय कुमार के अभिनय की तारीफ, बोले- कोई नहीं हरा सकता उनकी कॉमिक टाइमिंग को