Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar की 'खेल खेल में' का ट्रेलर रिलीज, इस फन गेम में बहुत लोगों के सीक्रेट्स होंगे रिवील

अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म खेल खेल में का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में अक्षय कुमार और सभी फ्रेंडस को एक फन गेम खेलते हुए दिखाया गया है जो उनके फोन से जुड़ा हुआ है। मूवी दुनिया की सच्चाई कि लोग फोन से चिपके रहते हैं पर तंज कसती है। फिल्म 15 अगस्त पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 02 Aug 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ खेल खेल में का ट्रेलर। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अक्षय कुमार, एमी विर्क, तापसी पन्नू और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'खेल खेल में' सिनेमाघरों में छा जाने के लिए तैयार है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। मल्टी स्टार कास्ट से सजी फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को मुंबई में आयोजित एक इवेंट में जारी कर दिया गया, जो काफी फनी और एंटरटेनिंग है।

ट्रेलर में क्या है?

'खेल खेल में' का डायरेक्शन मुदस्सर अजीज ने किया है। अक्षय की यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म परफेक्ट स्ट्रेंजर्स का हिंदी वर्जन है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सभी दोस्त एक जगह जुटते हैं और पार्टी करने का फैसला करते हैं। जैसे ही सब एक साथ इकट्ठा होते हैं, सभी लड़कियां एक गेम खेलने का फैसला करती हैं, जो वाणी कपूर का आइडिया होता है। इस गेम के अनुसार सभी को अपने मोबाइल फोन को अनलॉक करना होता है और उसे सबके सामने टेबल पर रखना होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस बीच जिस भी व्यक्ति के फोन पर कोई कॉल या मैसेज आएगा, उसे वो सबके सामने पढ़ना या रिसीव करना होगा। गेम में कई लोगों के अहम राज खुलने का भी डर होता है। अब ये असल में किस मोड़ पर आकर रुकता है, यही फिल्म में देखना होगा।

यह भी पढ़ें: Khel Khel Mein: यारों के साथ पर्दे पर बैंड बजाने आ रहे Akshay Kumar, 'खेल खेल में' का दमदार पोस्टर रिलीज

बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 से टक्कर

टी-सीरीज और वकाओ फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है। अक्षय कुमार के लिए यह फिल्म काफी अहम है। उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली हैं। स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी के माहौल में उम्मीद है कि फिल्म बड़ी तादाद में दर्शक बटोर सकती है।

हालांकि, यह आसान नहीं होगा, क्योंकि फिल्म की टक्कर स्त्री 2 से होगी, जो इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी लीड रोल्स में हैं।खेल खेल में के सामने दूसरी बड़ी फिल्म जॉन अब्राहम की वेदा है, जो एक्शन फिल्म है। 

'खेल खेल में' फिल्म में अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान और एमी विर्क मुख्य भूमिकाओं में हैं। फरदीन खान की बड़े पर्दे पर वापसी होगी। इससे पहले संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में उन्होंने एक किरदार निभाया था। 

यह भी पढ़ें: इस दिन लॉन्च होगा Khel Khel Mein का ट्रेलर, मेकर्स ने बताया क्या है उनका स्पेशल प्लान