Move to Jagran APP

जब पहले नेशनल अवॉर्ड के दौरान हो गई थी Akshay Kumar की बेइज्जती, एक्टर ने सुनाई आपबीती

Akshay Kumar की आगामी फिल्म स्काई फोर्स (Sky Force Release Date) की बेताबी लंबे समय से देखने को मिल रही है। फिल्म में वह एक बार फिर सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। वहीं इस बीच एक्टर का एक और पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो नेशनल अवॉर्ड के दौरान हुई एक घटना की बात कर रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 23 Oct 2024 07:15 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार को मिला था पहला नेशनल अवॉर्ड
एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अक्षय कुमार बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं और इस बात में कोई डाउट नहीं है। अपने तीन दशक से भी अधिक के करियर में एक्टर ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। इनमें से कई बार उन्हें इसके लिए सम्मानित भी किया गया है।

वायरल हो रहा अक्षय कुमार का पुराना वीडियो

लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार अक्षय कुमार को इस सम्मान प्राप्त करने में काफी बेइज्जती महसूस हुई थी। दरअसल एक्टर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा जिसमें खिलाड़ी कुमार खुद इस घटना के बारे में बता रहे हैं। अक्षय 65वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह की एक घटना को याद किया, जहां उन्हें अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। उन्हें अपनी फिल्म 'रुस्तम' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला।

यह भी पढ़ें: Sky Force हटाएगा Akshay Kumar से फ्लॉप का धब्बा! सारा अली खान के साथ इस दिन थिएटर्स में मचाएंगे हल्ला

अक्षय कुमार को मिला था पहला फिल्मफेयर

वीडियो में अक्षय कहते हैं कि अपना पहला ही नेशनल अवार्ड लेने के समय मेरी बेइज्जती हो गई। एक्टर ने कहा कि वो बैठे हुए थे तो एक मलायलम फिल्म की अभिनेत्री उनके पास आई और बोली कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। मैंने आपकी सारी फिल्में देखी हैं। आपको अवॉर्ड के लिए बहुत बहुत बधाई। एक्टर को ये बात सुनकर बहुत खुशी होती है और वो प्राउड फील करते हैं।

(Photo: Instagram)

तभी महिला का दूसरा प्रश्न होता है कि आपने कितनी फिल्में की हैं? अक्षय कुमार कहते हैं कि मैं 135 फिल्में कर चुका हूं। इतने में वो अभिनेत्री से पूछते हैं तो पता चलता है कि ये उसकी पहली फिल्म है। अक्षय कहते हैं कि वो पहली ही फिल्म में नेशनल अवॉर्ड ले गई और मुझे इतने साल लग गए ये मेरे लिए बहुत अजीब पल था, मुझे थोड़ी शर्म भी आई।

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

हाल ही में अक्षय कुमार को एमी विर्क, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवा के साथ खेल खेल में देखा गया था। आने वाले समय में वो स्काई फोर्स, सिंघम अगेन और भूत बंगला में नजर आएंगे। Sky force 24 जनवरी 2025 को थिएटर्स में दस्तक देगी। फिल्म की कहानी पाकिस्तान के ऊपर पहली बार एयर स्ट्राइक करने की सच्ची दास्तां पर आधारित है। इसमें एक्शन, ड्रामा, इमोशन और थ्रिल सब कुछ देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: इस हीरोइन संग था Akshay Kumar का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर? Twinkle Khanna ने छोड़ दिया था पति का घर, हुआ खुलासा!