Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar ने रात को 3 बजे किया था अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में डांस, अंबानी फैमिली के लिए कही ये बात

Akshay Kumar अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने हेल्दी लाइफस्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। टाइम पर काम करना टाइम पर खाना और सोना एक्टर के लाइफस्टाइल का हिस्सा है। हालांकि कुछ दिनों पहले अक्षय ने अनंत और राधिका के प्री वेडिंग में देर रात डांस किया था जिसके बारे में अब अक्षय कुमार ने खुद बताया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 08 Mar 2024 07:19 PM (IST)
Hero Image
अक्षय ने दी फंक्शन को लेकर जानकारी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के तीन दिनों तक चले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की धूम जामनगर (Jamnagar) में देखने को मिली थी। इस सेलिब्रेशन बॉलीवुड, हॉलीवुड से लेकर कई क्रिकेट, बिजनेस जगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं।

प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी 'गुड़ नाल इश्क मीठा' गाने पर जमकर डांस किया था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय ने यह खुलासा किया कि उनका फंक्शन सुबह 3 बजे तक चला था। साथ ही उन्होंने अंबानी परिवार की तारीफ भी की।

यह भी पढ़ें: Mahashivratri 2024: मां का निधन अक्षय कुमार को लाया भोलेनाथ के करीब, OMG 2 ने दिखाई महाकाल की महिमा

अक्षय ने दी फंक्शन को लेकर जानकारी

अक्षय कुमार ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के फंक्शन के बारे में बात की। जब एक्टर से उनके सुपर परफॉर्मेंस के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि यह सुबह करीब तीन बजे चला। यह काफी मजेदार था, अंबानी फैमिली बहुत लविंग और केयरिंग है।

— AKSHAYKUMARNEWS 🇮🇳 (@Akkian_Gauravv) March 3, 2024

उन्होंने सभी को इसमें शामिल होने का एहसास कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अनंत और राधिका ने काफी अच्छे होस्ट थे। महाकाल इस कपल को खुश रखें। बता दें कि अक्षय कुमार ने अनंत और राधिका के प्री वेडिंग में परफॉर्मेंस दी थी। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो देखने को मिला था, जिसमें अक्षय गाना गाते हुए, ढोल बजाते हुए और डांस करते हुए दिखाई देते हैं।

इससे पहले जब आमिर खान से फंक्शन में डांस करने पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, ' मेरा अंबानी परिवार से काफी गहरा रिश्ता है। मैं उनकी शादी में नाचता हूं और वो मेरी'।

इन सेलेब्स ने भी किया था परफॉर्म

अक्षय कुमार के अलावा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में आमिर खान, सलमान खान और शाह रुख खान ने भी डांस किया।  वहीं, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान समेत बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने इस फंक्शन में रौनक लगाई।

यह भी पढ़ें: Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबे अक्षय कुमार, 'हर हर महादेव' के लगाए जयकारे