Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar ने की Shah Rukh Khan की फिल्म 'जवान' की तारीफ, किंग खान ने यूं कहा शुक्रिया

Akshay Kumar Post For Jawan अक्षय कुमार ने भी जवान की तारीफ और एक्टर को बधाई दी है। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है और शाह रुख ने अक्षय कुमार को जवाब भी दिया है। आइए जानते हैं क्या कहा। अक्षय कुमार ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर जाकर जवान की ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए शाहरुख खान को बधाई दी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 11 Sep 2023 08:42 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar And Shah Rukh Khan Jawaan

 नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Post For Jawan: शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' का क्रेज अब फैंस के ही बीच नहीं बल्कि बड़ी-बड़ी हस्तियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्मी सितारें भी किंग के फैन हो रहे हैं।

गौहर खान-जैद दरबार के बाद अब अक्षय कुमार ने भी जवान की तारीफ और एक्टर को बधाई दी है। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है और शाह रुख ने अक्षय कुमार को जवाब भी दिया है। आइए जानते हैं क्या कहा।

यह भी पढ़ें- Jawan के सेट पर को-स्टार्स के साथ कैसा था Shah Rukh Khan का रवैया? इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अक्षय कुमार का पोस्ट

अक्षय कुमार ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर जाकर जवान की ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए शाहरुख खान को बधाई दी। अक्षय ने लिखा, "कितनी बड़ी सफलता!! बधाई हो मेरे जवान पठान @iamsrk (क्लैप इमोजी) हमारी फिल्में वापस आ गई हैं और कैसे।"

शाह रुख खान ने यूं कहा धन्यवाद

अक्षय के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहरुख ने जवाब में लिखा, "आपने दुआ मांगी ना हम सब के लिए तो कैसे खाली जाएगी। शुभकामनाएं और स्वस्थ रहें खिलाड़ी! लव यू।"

अखिलेश यादव ने भी की थी पोस्ट

इससे पहले अखिलेश यादव ट्वीट कर लिखा था, मनोरंजन के साथ जिम्मेदारी भरा संदेश देती फिल्म ‘जवान’, सही मायनों में है देश की जनता में जागरूकता लाने का एक आह्वान। सिनेमा समय-समय पर किस तरह अपना सामाजिक दायित्व निभा कर अपनी उपयोगिता सिद्ध करके, देश को आगे ले जा सकता है, ‘जवान’ उसका एक उदाहरण है और दर्शकों के बीच इसकी दिन-प्रति-दिन बढ़ती और सारे रिकार्ड ब्रेक करती हुई लोकप्रियता दर्शा रही है कि देश की सोच कितनी प्रगतिशील है और सकारात्मक भी।

फिल्म के सभी कलाकारों, लेखक-निर्देशक, निर्माता और फ़िल्म से जुड़े सभी लोगों को दिली मुबारकबाद के साथ शुभकामनाएं… ऐसी सार्थक फिल्में बनाते रहें। जो जिंदा हो तो फिर जिंदा नजर आना जरूरी है।

जवान की स्टार कास्ट

फिल्म में शाह रुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, संजय दत्त, लहर खान और रिद्धि डोगरा नजर आ रहे हैं। जवान की कहानी शाह रुख खान की है। वो जो देश के लिए लड़ता है और आम आदमी के लिए जी-जान लगाता है। फिल्म में शाहरुख का डबल रोल है।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan को लेकर Priyamani ने किया बड़ा खुलासा, 'जिंदा बंदा' की शूटिंग के दौरान एक्टर ने किया था कुछ ऐसा