Move to Jagran APP

Akshay Kumar की एकेडमी से कुडो की ट्रेनिंग लेने वालों की लगी सरकारी नौकरी, पोस्ट साझा कर इमोशनल हुए अभिनेता

अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने अपनी मार्शल आर्ट अकादमी के छात्रों को मुंबई के आयकर विभाग में नौकरी मिलने पर खुशी जाहिर की है । उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है । बता दें अभिनेता ने सालों पहले मुंबई में एकेडमी खोली थी जिसमें बच्चों को कुडो और मार्शल आर्ट सिखाया जाता है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 26 Jun 2024 02:13 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 02:13 PM (IST)
Akshay Kumar Academy Post (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है, जिसका कारण है उनका दमदार एक्शन। अभिनेता ने खुद कई फिल्मों में खतरनाक स्टंट किए हैं। बता दें, उन्होंने एक्टिंग के अलावा मार्शल आर्ट भी सीखी है।

वह ताइक्वांडो और मय थाई में ब्लैक बेल्ट हासिल कर चुके हैं। इसके अलावा अक्षय कराटे में भी सिक्स्थ डिग्री ब्लैक बेल्ट हासिल कर चुके हैं। ऐसे में अभिनेता ने मुंबई में अपनी मार्शल आर्ट्स और कुडो की एकेडमी भी खोली हुई है। इसी के चलते अभिनेता ने 26 जून को एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अपनी खुशी जाहिर की है।

अक्षय कुमार के छात्रों की लगी नौकरी

खिलाड़ी कुमार सालों से मुंबई में एक मार्शल आर्ट्स ट्रेंनिंग एकेडमी चला रहे हैं, जिसका हिस्सा अब तक कई लोग बन चुके हैं। इसे के चलते अभिनेता ने अक्षय कुमार ने अपने एक्स अकाउट पर कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमें उनकी एकेडमी के छात्रों की स्पोर्ट्स कोटे से नौकरी लग गई है।

यह भी पढ़ें- Sarfira Song: रिलीज हुआ 'सरफिरा' का पहला गाना 'मार उड़ी', अक्षय कुमार ने दिखाया आम आदमी का जिद्दी अंदाज

एक्टर ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- 'मैं आज बहुत खुश हूं, मेरी 'मार्शल आर्ट्स एकेडमी' लंबे समय से ट्रेनिंग दे रही है। उसे खेल कोटा के तहत नियुक्ति के लिए मान्यता दी गई है, जिन्हें मुंबई के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में सरकारी नौकरी मिली है। इस उपलब्धि ने मुझे बहुत भावुक कर दिया और मैं बहुत प्राउड फील कर रहा हूं।

एक्टर की आने वाली फिल्में

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई थी। जो पर्दे पर फ्लॉप रही। अब जल्द उनकी फिल्म सरफिरा आ रही है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसके अलावा  हॉउसफुल 5, खेल खेल में, हेराफेरी 3 और वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगे। 

यह भी पढे़ं-  बेटी Nitara के स्कूल कॉन्सर्ट में बोरियत मिटाने के लिए Twinkle Khanna करने लगीं ऐसा काम, बाद में हुआ पछतावा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.