Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ISPL 2024: राम चरण संग Naatu-Naatu की धुन पर थिरके ये सितारे, क्रिकेट के मैदान पर मिले Akshay Kumar-एल्विश यादव

Indian Street Premier Leauge का आगाज आज हो गया है। अक्षय कुमार सहित तमाम फिल्मी सितारों की टीम इस टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट में अपना दमखम दिखाएंगी। इस क्रिकेट लीग की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान के एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें राम चरण (Ram Charan) संग तमाम सेलेब्स ऑस्कर विनर सॉन्ग नाटू-नाटू पर नाचते दिख रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 06 Mar 2024 07:33 PM (IST)
Hero Image
नाटू-नाटू गाने पर जमकर नाचे से सेलेब्स (Photo Credit-twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल के बाद क्रिकेट लीग में फिल्मी सितारों का रुझान काफी बढ़ने लगा है। टेनिस बॉल से अब एक नई क्रिकेट लीग का विगुल बज चुका है, जिसका नाम इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग यानी आईएसपीएल (ISPL 2024) है। इसके पहला सीजन आज से मुंबई में शुरू हो गया है।

इस टू्र्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिससें साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ मिलकर कई सितारे फिल्म आर आर आर के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटू-नाटू पर डांस करते दिख रहे हैं।

क्रिकेट के मैदान पर फिल्मी सितारों का मेला

आईएसपीएल को लेकर मुंबई में फिल्मी सितारों से लेकर क्रिकेट की दुनिया के महारिथों को मेला लगा हुआ है। लीग की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान अक्षय कुमार, राम चरण, सूर्या, अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर एक साथ नजर आए। 

इन तीनों को अब एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे राम चरण के एक्स फैन पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय, सूर्या, सचिन और बोमन डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आर आर आर के पॉपुलर सॉन्ग नाटू-नाटू पर ताल से ताल मिलाते दिख रहे हैं। 

— Trends RamCharan ™ (@TweetRamCharan) March 6, 2024

सोशल मीडिया पर इन सितारों का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सिर्फ इतना ही क्रिकेट के मैदान पर इन सभी को एक साथ देखना फैंस के लिए स्पेशल ट्रीट से कम नहीं हैं। 

अक्षय से मिले एल्विश यादव

इस क्रिकेट लीग में आज अक्षय कुमार की श्रीनगर के वीर और अमिताभ बच्चन की मांझी मुंबई के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस दौरान बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश मुंबई की टीम का हिस्सा हैं।

ऐसे में ट्विटर पर इस मैच के दौरान की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें एल्विश यादव अक्षय कुमार से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस तस्वीर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- इस डायरेक्टर ने Statue Of Unity पर बनाई डॉक्युमेंट्री, Akshay Kumar करेंगे प्रेजेंट, जानिए कब होगा प्रीमियर?