Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 3 में कैमियो करने पर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी, रिलीज से पहले फैंस को दिया बड़ा झटका

Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग के वक्त ऐसी खबर आई थी कि इस बार कार्तिक आर्यन के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी नजर आएंगे। वह हॉरर फिल्म में तड़का लगाने का काम करेंगे। अब हॉरर फिल्म की रिलीज डेट नजदीक है। ट्रेलर रिलीज भी हो गया है। अब अक्षय कुमार ने फिल्म में शामिल होने पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 10 Oct 2024 07:28 PM (IST)
Hero Image
भूल भुलैया 3 में कैमियो की अक्षय कुमार ने बताई सच्चाई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भले ही इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म न कर पा रही हों, लेकिन उनका चार्म अभी भी खत्म नहीं हुआ है। स्त्री 2 (Stree 2) में एक्टर के कैमियो ने फैंस को क्रेजी कर दिया था। स्त्री 2 के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि अक्षय कुमार फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) में भी कैमियो करने जा रहे हैं। 

अक्षय कुमार प्रियदर्शन निर्देशित भूल भुलैया में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ विद्या बालन, अमीषा पटेल, परेश रावल और शाइनी आहूजा ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की सफलता के बाद 2022 में इसका सीक्वल आया, लेकिन लीड रोल में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) थे और नई कास्ट ने दर्शकों को एंटरटेन किया था। 

भूल भुलैया 3 में होगा अक्षय कुमार का कैमियो?

जल्द ही भूल भुलैया 3 रिलीज हो रही है। इस फिल्म में मंजुलिका यानी विद्या बालन की वापसी हुई है। विद्या की वापसी से कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म में अक्षय कुमार का भी कैमियो होगा, लेकिन अब इन खबरों पर फुल स्टॉप लग गया है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, मिस्टर खिलाड़ी ने फिल्म में अपने कैमियो को नकार दिया है। उन्होंने कहा-

नहीं, ऐसा बिल्कुल नहीं है। यह फेक न्यूज है।

यह भी पढ़ें- Singham Again के ट्रेलर में 'रामायण' के सीन देखकर खड़े हुए फैंस के रोंगटे, अक्षय बने गरुण, कौन बना हनुमान?

 Akshay Kumar

Akshay Kumar- Instagram

अक्षय कुमार की हॉरर फिल्म

अक्षय कुमार 17 साल बाद प्रियदर्शन के साथ हॉरर जॉनर में वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में, अभिनेता के जन्मदिन पर उनकी आगामी फिल्म भूत बंगला (Bhoot Bangla) की अनाउंसमेंट हुई, जिसका निर्देशन भूल भुलैया के डायरेक्टर प्रियदर्शन कर रहे हैं। फिल्म की पहली झलक में अभिनेता कटोरी से दूध पीते हुए नजर आ रहे थे। माना जा रहा है कि अभिनेता की इस हॉरर फिल्म की कहानी काला जादू पर आधारित होगी। स्त्री 2 में अक्षय कुमार के कैमियो से कयास लगा जा रहे हैं कि वह तीसरे पार्ट में भी नजर आ सकते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवीज 

  • सिंघम अगैन 
  • कन्नप्पा
  • स्काई फोर्स
  • जॉली एलएलबी 3

आखिरी बार अक्षय कुमार को लीड रोल में फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein) में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। इसी साल आई उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और सरफिरा भी फ्लॉप हो गई थी।

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa के सीक्वल से Akshay Kumar को अनीस बज्मी ने नहीं किया था बाहर! डायरेक्टर ने अब जाकर खोला राज