Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अपने दम पर कमाता हूं', Akshay Kumar ने फ्लॉप फिल्मों के लिए हो रही ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी

Akshay Kumar की आगामी फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आज ट्रेलर लॉन्च इवेंट होस्ट किया गया है जहां अक्षय कुमार ने हो रही ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है। फिल्मों की फ्लॉप की वजह से उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है। अब अक्षय कुमार ने लॉन्च इवेंट में ट्रोल्स को जवाब दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 02 Aug 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
हो रही ट्रोलिंग पर अक्षय कुमार ने की खुलकर बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सालों इंडस्ट्री को ब्लॉकबस्टर फिल्मों से नवाजा है, लेकिन पिछला कुछ साल उनके करियर के लिए बहुत खराब रहा। सेल्फी, मिशन रानीगंज, बड़े मियां छोटे मियां और सरफिरा की असफलता के बाद अक्षय कुमार को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। अब अभिनेता ने चुप्पी तोड़ी है।

साल 2022 के बाद से ही अक्षय कुमार की किस्मत बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। सरफिरा की असफलता के बाद अक्षय कुमार ने आगामी फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein) से दर्शकों पर जादू चलाने के लिए तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अक्षय ने ट्रोल्स ने जवाब दिया है।

ट्रोल्स पर बरसे अक्षय कुमार

2 अगस्त को मुंबई में खेल खेल में का ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया। इस इवेंट में अक्षय कुमार ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। अक्षय ने कहा, "चार-पांच फिल्में नहीं चलीं। ऐसे-ऐसे मैंसेज आते हैं जैसे कि सॉरी यार लेकिन फिक्र मत कर। सब ठीक हो जाएगा। अबे मर नहीं हूं।"

यह भी पढ़ें- 'हमारे देवी-देवताओं से खिलवाड़...', Akshay Kumar की फिल्में फ्लॉप होने पर Mukesh Khanna का तंज

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

अक्षय कुमार ने आगे कहा, "मैं गया कहां हूं। इधर ही हूं। काम करते रहूंगा। हमेशा काम करता रहूंगा। चाहे लोग कुछ भी बोले। सुबह उठना है, कसरत करनी है, काम पर जाना है, वापस आना है। जो भी कमाता हूं, अपने दम पर कमाता हूं। किसी से कुछ मांगा नहीं है। मैं तब तक कमाऊंगा, जब तक वे मुझे शूट नहीं करते हैं।"

अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्में

कोरोना महामारी के बाद अक्षय कुमार ने 'सूर्यवंशी' मूवी से बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया था। मगर 2022 और 2023 उनके लिए कुछ खास सही नहीं रहा। ओएमजी 2 (हिट) और राम सेतु (एवरेज) को छोड़ बाकी सारी फिल्में धराशायी हो गई थीं।

साल 2022 से अक्षय कुमार की इतनी फिल्में हुईं फ्लॉप...

  • बच्चन पांडे
  • सम्राट पृथ्वीराज
  • रक्षा बंधन
  • सेल्फी
  • मिशन रानीगंज
  • बड़े मियां छोटे मियां
  • सरफिरा

बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार का कॉमेडी अवतार खूब पसंद किया गया है। इस लिहाज से उम्मीद की जा रही है कि आगामी फिल्म खेल खेल में अक्षय कुमार को फिर से बॉक्स ऑफिस किंग बनाएगी। मूवी का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म स्त्री 2 और वेदा के साथ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar की 'खेल खेल में' का ट्रेलर रिलीज, इस फन गेम में बहुत लोगों के सीक्रेट्स होंगे रिवील