Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब बैंकॉक में RTO ऑफिसर की बाइक से Akshay Kumar ने कर दिया था एक्सीडेंट, फिर जो हुआ जानकर लगेगा शॉक

Akshay Kumar हिंदी सिनेमा के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में वह भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन के चैट शो धवन करेंगे (Dhawan Karenge) में नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी की कई मजेदार किस्से सुनाए। अक्षय ने बताया कि बैंकॉक में एक बार उनकी बाइक का एक्सीडेंट वहां के RTO ऑफिसर की बाइक से हो गया था।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 21 May 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
बैंकॉक में अक्षय कुमार के साथ हुई थी ये घटना (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेताओं में से एक हैं। मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन के चैट शो धवन करेंगे (Dhawan Karenge) को लेकर अक्की का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो के दौरान सिरफिरा एक्टर ने कई मजेदार किस्सों के राज से पर्दा उठाया है। 

इस बीच अक्षय कुमार ने उस घटना का भी जिक्र किया है, जब बैंकॉक में एक आरटीओ अधिकारी की बाइक से एक्टर की बाइक का एक्सीडेंट हो गया था। उसके बाद अक्षय के साथ जो हुआ वो हैरान करने वाला था। आइए इस मामले को विस्तार से जानते हैं। 

बैंकॉक में अक्षय कुमार की बाइक का हुआ था एक्सीडेंट

धवन करेंगे के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी फैमिली और निजी जिंदगी के कुछ अनसुने अनुभवों का साझा किया है। इस दौरान अक्की ने उन दिनों को भी याद किया जब वह बैंकॉक में रहते थे। अभिनेता ने कहा है- मेरे पिता को इस बात का अंदाजा पहले ही लग गया था कि पढ़ाई में मेरा कुछ खास होने वाला नहीं है। 

ये भी पढ़ें- Welcome 3: शूटिंग के बीच में इस सुपरस्टार ने छोड़ा Akshay Kumar का साथ, 'वेलकम 3' से हुआ बाहर?

मैं बैंकॉक शिफ्ट हो गया और वहां के कल्चर ने मुझे काफी प्रभावित किया। वहां का व्यक्ति इतना शांत और सरल है, जो आपको बहुत कुछ सिखाएगा। एक बार मैं अपनी बाइक से जा रहा था और एक मोड़ पर मेरी मोटर साइकिल का एक्सीडेंट बैंकॉक के आरटीओ ऑफिसर की बाइक से हो गया। 

हम दोनों जमीन पर गिर गए, मैं काफी डर गया था। लेकिन फिर उन्हीं ऑफिसर ने मेरी बाइक को उठाने में मदद की। मैंने तुरंत ही उनसे माफी मांगी और बाद में उन्होंने मुझे शांतिपूर्ण तरीके से ये समझाया कि बाइक को आराम और सावधानी से चलाना। उस दिन मैं ये समझ गया कि विनम्रता से सारी परेशानियों का हल निकाला जा सकता है। 

जल्द रिलीज होगी अक्षय की सरफिरा

अक्षय कुमार की पिछली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर उतना कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। ऐसे में अब फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म सरफिरा का इंतजार है, जो 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होनी वाली है। 

ये भी पढ़ें- 'मैं अनपढ़ आदमी वो दिमाग वाली...', पत्नी Twinkle Khanna संग शादी को लेकर अक्षय कुमार ने कही बड़ी बात