Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar भी हो चुके हैं प्रोड्यूसर्स की धोखाधड़ी का शिकार, बताया पेमेंट क्लियर न होने पर कैसे करते हैं डील

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वे अपने करियर में कुछ निर्माताओं द्वारा धोखाधड़ी का शिकार हो चुके हैं। एक्टर ने कहा कि उन्हें कुछ ऐसे निर्माताओं द्वारा धोखा दिया गया जिन्होंने आज तक एक्टर के मेहनताने का भुगतान नहीं किया और ये अनुभव बहुत कड़वे थे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 25 Jul 2024 09:56 AM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार भी हुए धोखाधड़ी का शिकार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में एक्टर्स अक्सर मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हैं। कई बार काम करवाने के बाद प्रोड्यूसर पैसे देने में आनाकानी करने लगते हैं। इस तरह की परेशानी का सामना सिर्फ छोटे नहीं बल्कि कई सुपरस्टार्स भी कर चुके हैं। इनमें अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। एक्टर ने हाल ही में पैसों को लेकर अपने साथ हुई धोखाधड़ी का चौंकाने वाला खुलासा किया है।

अक्षय कुमार ने बताया कि वे अपने करियर में कुछ निर्माताओं द्वारा वित्तीय धोखाधड़ी का शिकार हो चुके हैं। एक्टर ने ये भी बताया कि वो इस तरह के सिचुएशन को कैसे डील करते हैं।

अक्षय को जब नहीं मिली पेमेंट

अक्षय कुमार अपनी मेहनत और अनुशासन के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म सरफिरा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच यूट्यूब पर Abundantia एंटरटेनमेंट की सरफिरी बातें के एक नए एपिसोड के दौरान एक्टर ने अपने करियर में पैसों को लेकर धोखा खाने के बारे में बताया। अक्षय कुमार ने कहा,  "एक दो प्रोड्यूसर की पेमेंट नहीं आती है और ये सिर्फ धोखा होता है। उन्होंने अभी तक मेरा बकाया नहीं चुकाया है। उसके बाद मैं उनसे बात ही नहीं करता, चुप हो जाता हूं और साइड से निकल जाता हूं।"

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar ने बदल दिया है फिल्मों के चयन का तरीका, कोविड-19 के बाद एक्टर ने लिया बड़ा फैसला

फ्लॉप फिल्मों पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार ने एक अन्य इंटरव्यू में फिल्मों के फ्लॉप होने को लेकर बात की। 2024 में बड़े मियां छोटे मियां के बाद उनकी दूसरी फिल्म सरफिरा भी खराब बिजनेस कर रही है। ऐसे में एक्टर ने फोर्ब्स इंडिया के साथ बातचीत में कहा, "हर फिल्म के पीछे बहुत सारा खून-पसीना और जुनून होता है। किसी भी फिल्म को असफल होते देखना दिल तोड़ने वाला होता है, लेकिन आपको सकारात्मक पहलू भी देखना सीखना होगा। हर असफलता आपको सफलता का मूल्य सिखाती है और इसके लिए आपकी भूख को और भी बढ़ाती है।"

यह भी पढ़ें- बड़ी मुश्किल से शूट हुआ था Dhadkan का ये सुपरहिट गाना, एक सीन को कैप्चर करने में लग गये थे साढ़े चार साल