Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar ने बदल दिया है फिल्मों के चयन का तरीका, कोविड-19 के बाद एक्टर ने लिया बड़ा फैसला

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म सरफिरा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं तमिल स्टार सूर्या अभिनीत सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक है। सरफिरा हाल ही में रिलीज हुई है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। इस बीच अब एक्टर ने बताया कि कोविड-19 के बाद से उन्होंने अपनी फिल्मों के चयन के तरीके में बदलाव किया है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 23 Jul 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
टाइम- टेबल के हिसाब से चलते हैं अक्षय कुमार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार एक साथ मल्टीपल प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए जाने जाते हैं। एक साल में उनकी कम से कम 4 फिल्में रिलीज होती हैं। हालांकि, पिछले काफी समय से वो हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म सरफिरा भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस बीच एक्टर ने फिल्मों के चयन में बदलाव को लेकर बात की।

अक्षय कुमार ने हाल ही में फोर्ब्स इंडिया से बात की और बताया कि वो निश्चित रूप से अपनी भूमिकाओं के बारे में ज्यादा सावधान हो गए हैं, क्योंकि कोविड-19 के बाद से दर्शकों में काफी बदलाव आया है।

फिल्मों के चयन में आया ये बदलाव

अक्षय कुमार से जब इंटरव्यू में फिल्म को चुनने के तरीके में आए बदलाव के बारे में सवाल किया गया, तो एक्टर ने कहा, "महामारी ने निश्चित तौर पर फिल्म इंडस्ट्री की स्पीड को बदल दिया है। दर्शकों के सिनेमा देखने के तरीके को लेकर ज्यादा चयनात्मक होने के कारण, ऐसे प्रोजेक्ट चुनना महत्वपूर्ण हो गया है जो पूरी तरह से एंटरटेनिंग और अनूठे हो। मैं कंटेंट के बारे में ज्यादा सावधान हो गया हूं। ये सुनिश्चित करते हुए कि ये वर्तमान समय के साथ तालमेल बिठाए और ऐसा अनुभव प्रदान करे जो थिएटर जाने के फैसले को सही ठहराए। ये ऐसी कहानियां खोजने के बारे में है जो न केवल मनोरंजन करें बल्कि दर्शकों से गहराई से जुड़ें।"

यह भी पढ़ें- बड़ी मुश्किल से शूट हुआ था Dhadkan का ये सुपरहिट गाना, एक सीन को कैप्चर करने में लग गये थे साढ़े चार साल

अनुशासन में जिंदगी जीते हैं अक्षय

अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि इंडस्ट्री में दशकों तक काम करने के बाद भी वह खुद को कैसे प्रेरित रखते हैं। उन्होंने कहा, "मेरी सबसे बड़ी ताकत मेरा अनुशासन और काम करने का तरीका है। मैं वाकई टाइम-टेबल पर काम करता हूं। मैं एक खास समय पर सोता हूं, खाता हूं और काम करता हूं और एक तय घंटे तक शूटिंग करता हूं। मैंने सालों से इसका पालन किया है। मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहना भी इंडस्ट्री में मेरे लंबे समय तक टिके रहने में अहम भूमिका निभाता है। मेरी प्रेरणा मेरे काम के प्रति सच्चे प्यार और ऐसी फिल्में बनाना है, जिस पर कई लोगों की आजीविका निर्भर करती है। साथ ही, मेरे फैंस का समर्थन और प्यार इस सफर में मेरे जुनून को बढ़ाता है।" 

यह भी पढ़ें- 49 साल की उम्र में भी इतनी यंग और हॉट दिखती हैं Shilpa Shetty, तस्वीर से आप भी नहीं हटा पाएंगे नजर