Move to Jagran APP

अक्षय कुमार के फैंस को लगा बड़ा झटका, 15 अगस्त को रिलीज नहीं होंगी 'सूर्यवंशी' और 'बेलबॉटम'

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और बेलबॉटम का उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इन फिल्मों को इसी साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाना था। फैंस भी इन फिल्मों को थियेटर में देखने का इंतजार कर रहे थे।

By Pratiksha RanawatEdited By: Updated: Sun, 23 May 2021 07:42 AM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'बेलबॉटम' का उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इन फिल्मों को इसी साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाना था। फैंस भी इन फिल्मों को थियेटर में देखने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब खबरें ऐसी सामने आ रही हैं कि अक्षय की इन दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। इस बारे में अक्षय कुमार ने खुद ही एक आधिकारिक स्टेटमेंट जारी कर जानकारी दी है।

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक स्टेटमेंट में फैंस की उत्सुकता को ध्यान में रखते हुए लिखा, 'सूर्यवंशी’ और बेल बॉटम की रिलीज को लेकर अपने प्रशंसकों के उत्साह और उत्सुकता को देखकर मैं विनम्र हूं, और उनके प्यार के लिए सभी का अपने दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। हालांकि, फिलहाल यह कहना पूरी तरह कयास ही है कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी। दोनों फिल्मों के निर्माता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय पर इसकी घोषणा करेंगे।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

बता दें कि अक्षय कुमार की ये दोनों ही फिल्में मोस्ट अवेटेड फिल्में हैं। कोरोना की दूसरी लहर आने के बाद इनकी रिलीज डेट को टाला गया है। हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि फिल्में कब रिलीज होंगी लेकिन ये बात साफ हो चुकी है कि 15 अगस्त को ये फिल्में रिलीज नहीं होंगी। बीते साल से ही सूर्यवंशी को लेकर यह खबर आना शुरू हो गई थीं कि फिल्म के निर्माता इसे थिएटर में ही रिलीज करेंगे।

इसके बाद अक्षय की फिल्म बेल बॉटम को लेकर भी ऐसी चर्चाएं शुरू हो गईं। दोनों फिल्में दोनों फिल्में अब अपनी थिएटर रिलीज का इंतजार कर रही हैं। कोरना की दूसरी लहर आने के बाद ऐसे कयास भी लगने लगे थे कि ये फिल्में ओटीट पर रिलीज होंगी। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने इन खबरों को कोरी अफवाह बताया और कहा कि दोनों ही फिल्में थिएटर में ही रिलीज होंगी।

अनुपम खेर ने दिया किरण खेर का हेल्थ अपडेट, बोले- 'लॉकडाउन और कोविड ने चीजों को मुश्किल बना दिया'