Move to Jagran APP

Akshay Kumar न होते तो जिंदा नहीं होतीं Lara Dutta, इस गाने की शूटिंग के दौरान जान पर खेलकर बचाई थी जान

लारा दत्ता और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने पहली बार फिल्म अंदाज में साथ काम किया था। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान लारा दत्ता के साथ एक ऐसी घटना हो गई थी कि वह मरते-मरते बची थीं। उस वक्त हीरो बनकर अक्षय ने जान बचाई थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 27 Apr 2024 03:55 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 03:55 PM (IST)
अक्षय कुमार ने बचाई थी लारा दत्ता की जान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लारा दत्ता (Lara Dutta) को सिनेमा जगत में 21 साल हो गए हैं। मॉडलिंग में सफलता हासिल करने के बाद एक्ट्रेस ने अभिनय के क्षेत्र में भी लोहा मनवाया है। साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद लारा दत्ता ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने उस वक्त अपनी को-कंटेस्टेंट और मिस वर्ल्ड बनीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फिल्म अंदाज (2003) से बॉलीवुड में कदम रखा था।

loksabha election banner

राज कंवर के निर्देशन में बनी फिल्म अंदाज में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी लीड रोल में थे। फिल्म में अक्षय की लारा और प्रियंका के साथ जोड़ी हिट हुई थी। इस फिल्म का एक गाना रब्बा इश्क न होवे (Rabba Ishq Na Howe) भी काफी पॉपुलर हुआ था। लोगों ने इस गाने को खूब पसंद किया था। मगर शायद ही आपको पता हो कि यह गाना लारा की जान का दुश्मन बन गया था।

इस गाने की शूटिंग की वजह से लारा दत्ता की जान जाते-जाते बची थी। तब अक्षय थे, जिनकी वजह से लारा बच पाई थीं। खुद लारा भी एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि अक्षय ने उनकी जान बचाई है। चलिए जानते हैं वो किस्सा।

रब्बा इश्क न होवे लारा के लिए बना था मुसीबत

दरअसल, अंदाज का गाना रब्बा इश्क न होवे गाने की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में होनी थी। लारा और अक्षय समंदर किनारे चट्टान पर शूटिंग कर रहे थे। यूं तो सारी सिक्योरिटी का ध्यान रखा गया था, लेकिन शूट के दौरान अचानक एक तेज लहर आई और लारा कुछ समझ पातीं, इतने में वह लहरों में बहकर फिसल गईं और समंदर में जा गिरीं।

Andaaz Movie

यह भी पढ़ें- Lara Dutta को अनोखे तरीके से किया था Mahesh Bhupathi ने प्रपोज, बेहद दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

अक्षय कुमार ने दी थी लारा को दूसरी जिंदगी

दिक्कत की बात यह थी कि लारा दत्ता को तैरना भी नहीं आता था। शुक्र है कि अक्षय कुमार ने तुरंत समंदर में छलांग लगाकर लारा को बचा लिया था। इस घटना के बाद लारा और अक्षय अच्छे दोस्त बन गए थे।

Akshay Kumar Lara Dutta Movie

अक्षय और लारा ने इन फिल्मों में किया काम

अक्षय कुमार और लारा दत्ता ने अंदाज के बाद कई फिल्मों में साथ काम किया है। वह हाउसफुल (Housefull), भागम भाग, बेल बॉटम, इंसान और ब्लू जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। एक बार फिर अक्षय और लारा की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी। वह वेलकम टू द जंगल (Welcome to the Jungle) में अक्षय के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 20 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Welcome To The Jungle: 500 डांसर्स और 30 एक्टर्स... के साथ शूट होगा अक्षय कुमार की 'वेलकम 3' का ग्रैंड सॉन्ग?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.