Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लोग पर्सनल चले जाते हैं', Akshay Kumar ने फिर आलोचना पर तोड़ी चुप्पी, असफलता से भी नहीं मानेंगे हार

एक्शन हिस्टॉरिकल और बायोपिक के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार कॉमेडी जॉनर में वापसी कर रहे हैं। खेल खेल में (Khel Khel Mein) की रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने लगातार हो रही ट्रोलिंग पर बात की है। उन्होंने बताया कि ट्रोलिंग की वजह से उन पर क्या असर पड़ा है। उन्होंने अपनी सफलता और असफलता पर भी बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 11 Aug 2024 11:52 AM (IST)
Hero Image
फिल्मों के लिए ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार ने किया रिएक्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार फिर से दर्शकों को हंसाने के लिए सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। वह सितारों से सजी फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein) में नजर आने वाले हैं। फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के प्रमोशन के बीच अक्षय कुमार ने खुद को लेकर हो रही आलोचना पर चुप्पी तोड़ी है।

पिछले 2 साल से अक्षय कुमार का चार्म सिनेमाघरों में दर्शकों को नहीं खींच पा रहा है। उन्होंने एक्शन दिखाया और बायोपिक में प्रेरणादायक किरदार निभाए, लेकिन फिर भी दर्शक इंप्रेस नहीं हुए हैं। बॉक्स ऑफिस पर लगातार उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं जिसकी वजह से उनकी आलोचना भी हुई। अब अभिनेता ने आलोचकों को जवाब दिया है और कहा कि असफलता के बावजूद वह अपना काम करते रहेंगे।

ट्रोलिंग पर क्या बोले अक्षय कुमार

पिंकविला के साथ बातचीत में अक्षय कुमार ने आलोचना से डील करने पर कहा कि ये इस बात पर निर्भर करता है कि व्यक्ति किस बैकग्राउंड से ताल्लुक रखता है और उसने अपनी जिंदगी में क्या किया है। आगे उन्होंने कहा, "एक पर्सनल आलोचना है, जहां लोग पर्सनल चले जाते हैं। एक वह व्यक्ति होता है जो चाहता है कि दूसरा व्यक्ति बेहतर हो, जो वह अपने दिल से कह रहा होता है। इसलिए, मुझे वह पसंद है जिसे मैं बहुत सही तरीके से लेता हूं, मैं इसे समझता हूं, और मैं इसके लिए आगे बढ़ता हूं।"

यह भी पढ़ें- एक साथ फिल्म में नजर आ सकते हैं Akshay Kumar और Kartik Aryan? डायरेक्टर के घर के बाहर हुए स्पॉट

akshay kumar

सरफिरा एक्टर का कहना है कि जब कोई उनकी सही आलोचना करता है तो वह उसे समझते हैं और समझने के बाद उसके साथ आगे बढ़ते हैं। मतलब खुद में बदलाव लाते हैं।

असफलता से नहीं हारे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि लोग चाहे जितनी आलोचना कर लें, लेकिन वह हार नहीं मानेंगे। बकौल अभिनेता, "लोग जो भी कहते हैं, हमें कोशिश करनी चाहिए और समझना चाहिए। लेकिन साथ ही, मैं अलग-अलग तरह की फिल्में करना भी नहीं छोड़ूंगा। क्योंकि कभी-कभी मुझे लगता है कि मुझे दर्शकों को वह देना चाहिए जो मुझे लगता है कि वे चाहते हैं।"

Akshay Kumar Movie

अक्षय ने कहा, "मेरे दर्शक इसे चाहते हैं। मैं इसे दूंगा। चाहे मैं सफल होऊं या नहीं, कई बार, मैं सफल हुआ हूं, और कई बार मैं असफल भी हुआ हूं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसे करना बंद कर दूं।"

यह भी पढ़ें- 'अपने दम पर कमाता हूं', Akshay Kumar ने फ्लॉप फिल्मों के लिए हो रही ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी