Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar: इंजीनियर्स डे पर अक्षय कुमार ने शेयर की जसवंत सिंह की फोटो, लिखा 'मां बाप की इच्छा पूरी हो गई'

Akshay Kumar Engineers Day Post अक्षय कुमार ने आज इंजीनियर्स डे को लेकर अपने सोशल मीडिया प्लटफॉर्म पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म मिशन रानीगंज के किरदार जसवंत सिंह की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि कैसे ये फिल्म करने से उनके मां-बाप की इच्छा पूरी हो गई है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 15 Sep 2023 11:28 AM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar Engineers Day Post (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Engineers Day Post: आज यानी 15 सितंबर को दुनियाभर में इंजीनियर्स डे मनाया जा रहा है। ऐसे में हर कोई इस खास मौके पर इंजीनियर्स को अलग-अलग तरीके से विश कर रहा है। हाल ही में अक्षय कुमार ने भी इंजीनियर्स डे के मौके पर एक पोस्ट किया है।

इस पोस्ट में उन्होंने इंजीनियर्स डे की बधाई दी है और साथ ही अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन रानीगंज' के किरदार जसवंत सिंह गिल के बारे में भी पोस्ट किया है। अक्षय ने अपने इंजीनियर बनने की मेहनत के बारे में बताया है। चलिए देखते हैं एक्टर अक्षय कुमार ने क्या पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj: फिल्म स्क्रीनिंग पर इस अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार, जानें कब रिलीज होगी 'मिशन रानीगंज'

अक्षय कुमार ने किया इंजीनियर्स डे को लेकर पोस्ट

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने जसवंत सिंह गिल की कॉलेज समय की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करने के साथ ही एक्टर ने पोस्ट में लिखा

'हैप्पी इंजीनियर्स डे। मैं कभी सोच भी नहीं सकता था कि मैं इंजीनियर बनने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा, लेकिन फिर मुझे 'मिशन रानीगंज' में जसवंत सिंह गिल जी जैसे बहादुर, बुद्धिमान इंजीनियर की भूमिका निभाने का मौका मिला। मां बाप की पूरी इच्छा हो गयी।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फैंस ने कमेंट कर दी प्रतिक्रिया

अक्षय की इस पोस्ट पर अब उनके फैंस भी कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'बड़े पर्दे पर आपको एक और वास्तविक जीवन के नायक की भूमिका निभाते हुए देखने का अब इंतजार नहीं हो रहा'। वहीं, एक अन्य ने लिखा 'बॉलीवुड का असाधारण समय। मिशन रानीगंज सुपरहिट होगी'।

निभाएंगे जसवंत सिंह की भूमिका

बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'मिशन रानीगंज' में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में वो इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म बड़े पर्दे पर 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। अक्षय की इस फिल्म का नाम भी कई बार बदला जा चुका है, जिसे लास्ट में 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' किया गया।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: क्या अक्षय कुमार ने दिया परिणीति-राघव की शादी का हिंट? एक्टर की पोस्ट ने मचाई खलबली