Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Housefull 5: अक्षय कुमार की टाइमलेस कॉमेडी से 'हाउसफुल' होगा थिएटर, फिल्म के सेट से नई तस्वीर आई सामने

साजिद नाडियावाला की हिट फ्रेंचाइजी हाउसफुल की पांचवीं फिल्म (Housefull 5) अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगामी फिल्म हाउसफुल 5 के सेट से स्टार कास्ट के साथ एक फोटो शेयर की है जिसे देख फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 24 Sep 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
हाउसफुल 5 के सेट से अक्षय कुमार ने शेयर की फोटो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्मों को सिनेमाघरों में उतारने के लिए तैयार हैं। 'खेल खेल में' से मिस्टर खिलाड़ी ने कॉमेडी जॉनर में दमदार वापसी की है और अब अपकमिंग प्रोजेक्ट में कई कॉमेडी मूवीज शामिल हैं, जिनमें से एक साजिद नाडियावाला की फिल्म हाउसफुल 5 (Housefull 5) भी है।

साल 2010 में साजिद नाडियावाला ने हाउसफुल फ्रेंचाइजी की शुरुआत की थी। पहली फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, डीनो मोरिया, दीपिका पादुकोण, लारा दत्ता और जिया खान जैसे सितारे थे। यह फिल्म सुपरहिट रही और फिर इसका दूसरा, तीसरा और चौथा पार्ट भी आया। सभी फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख को छोड़ बाकी सारे सितारे बदल गए। अब पांचवीं फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

हाउसफुल 5 के सेट से फोटो वायरल

साल 2023 में हाउसफुल 5 की अनाउंसमेंट हुई थी और तभी से दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर बेसब्री है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग हो रही है और अक्षय कुमार ने अपने फैंस के साथ सेट से एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में अक्षय कुमार अपनी पलटन के साथ स्टाइल मारते हुए पोज दे रहे हैं। फोटो में उनके साथ डीनो मोरिया, जैकलीन फर्नांडिस, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Housefull 5: अक्षय-फरदीन सहित पांचों हीरो को मिल गई उनकी हीरोइन, Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट की भी लगी लॉटरी

Housefull 5

तस्वीर में अक्षय कुमार जींस, टी-शर्ट और ओपन शर्ट के साथ स्नीकर्स और चश्मे में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, डीनो पैंट, टी-शर्ट और डेनिम जैकेट में दिख रहे हैं। रितेश ने ग्रीन हुडी और जींस में कूल दिख रहे हैं। अभिषेक बच्चन भी पैंट, हुडी और जैकेट में में अच्छे लग रहे हैं। ब्लैक ब्यूटी बनीं जैकलीन भी अपनी खूबसूरती बिखेर रही हैं। पांचों ने एक जैसा पोज दिया है।

कब रिलीज होगी हाउसफुल 5?

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "इस शानदार कास्ट के साथ एक और दिन। एक्टर्स से हाउसफुल, एक क्रूज और बताने के लिए खत्म न होने वाली कहानियां।" इस पोस्ट के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि वह फिल्म देखने के लिए बेकरार हैं। बता दें कि फिल्म अगले साल 6 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- 'भूत बंगला' के बाद Akshay Kumar की 'हाउसफुल 5' को लेकर भी आई गुड न्यूज, सुनकर फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट