Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar के बेटे आरव को जब पसंद नहीं आती पापा की फिल्म, कह देते हैं इतनी बड़ी बात

Akshay Kumar Son Aarav अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) पर्दे पर रिलीज हुई लेकिन दर्शकों को उनकी ये कहानी कतई पसंद नहीं आ रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर पांच दिन में 15 करोड़ का बिजनेस किया है। इस बीच अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में फिल्मों को लेकर अपने बच्चों का भी रिएक्शन साझा किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 12 Oct 2023 08:33 AM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar, Akshay Kumar son Aarav Bhatia

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Akshay Kumar Son Aarav: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) यूं तो एक साल में कम से कम पांच फिल्मों करते हैं, लेकिन ये पांचों फिल्में पर्दे पर हिट हो इसकी कोई गारंटी नहीं देते। हाल ही में अक्की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) पर्दे पर रिलीज हुई, लेकिन दर्शकों को उनकी ये कहानी कतई पसंद नहीं आ रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर पांच दिन में 15 करोड़ का बिजनेस किया है। इस बीच अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में फिल्मों को लेकर अपने बच्चों का भी रिएक्शन साझा किया है।

यह भी पढ़ें- Mission Raniganj Jeetenge Song: 'मिशन रानीगंज' का नया गाना 'जीतेंगे' हुआ रिलीज, बी प्राक की आवाज ने छुआ दिल

पापा की फिल्म देखकर कैसा होता है बच्चों का रिएक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पा रही हैं। ऐसे में अक्की ने फिल्मों को लेकर अपने दोनों बच्चों आरव और नितारा के रिएक्शन का भी खुलासा किया है।

उन्होंने एएनआई पॉडकास्ट में बताया कि उनकी बेटी नितारा एक्टर की मूवी को समझने के लिए अभी बहुत छोटी है, लेकिन उनका बेटा आरव इन सब चीजों को बहुत अच्छे से समझता है और बेहद ईमानदार होता रिएक्ट भी करता है। अगर उसे पसंद आती है तो वो कहता है कि गुड डैड मुझे तुम पर गर्व है और अगर पसंद नहीं आती तो वो कहता है कि सॉरी लेकिन, पापा ये फिल्म बकवास है।

'मेरी मां मेरी सारी फिल्में 7-8 बार देखी थी'

इतना ही नहीं जब उनसे उनकी मां को लेकर सवाल किया कि उन्होंने उनकी फिल्में देखी है। तो इस पर एक्टर ने कहा कि, ''हां मेरी मां ने मेरी सारी फिल्में 7-8 बार देखी थी। तो वहीं पिता को लेकर उन्होंने कहा कि, उनका निधन काफी पहले हो गया था। इसलिए वो मेरा स्टारडम उतना नहीं देख पाए, जितना मेरी मां ने देखा। बता दे, एक्टर की मां अरुणा भाटिया अब इस दुनिया में नहीं है उनका 8 सितंबर, 2021 में निधन हो गया था।

एक्टर की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो ये लिस्ट काफी लंबी है। इसमें सूराराय पोट्टरू (हिंदी रीमेक) , बड़े मियां छोटे मियां, वेलकम 3, हॉउसफुल 5 और हेराफेरी 3 शामिल है।

यह भी पढ़ें- Mission Raniganj Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर लुढ़की 'मिशन रानीगंज', 5वें दिन महज इतनी रही कमाई