Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar के बॉडीगार्ड ने की फैंस के साथ बदसलूकी, हरकत देख तुरंत एक्टर ने किया ये काम, वीडियो वायरल

अक्षय कुमार की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के ए लिस्ट एक्टर्स में होती है। फैंस उनकी एक्टिंग और क्राफ्ट को पसंद करते हैं। वह न सिर्फ अदाकारी को लेकर बल्कि अपने डाउन टू अर्थ नेचर की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 20 Nov 2023 06:01 PM (IST)
Hero Image
Fans get crazy for selfie with Akshay Kumar at Airport

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री से सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कलाकारों में से एक हैं। उनकी फिल्म च्वाइस और एक्टिंग करने का स्टाइल उनके क्राफ्ट के बारे में बताता है। फैंस के बीच 'खिलाड़ी कुमार' के नाम से चर्चित अक्षय एक्टिंग के अलावा अपने डाउन टू अर्थ नेचर से लोगों का दिल जीतना कभी नहीं भूलते। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। 

अक्षय के साथ सेल्फी के लिए क्रेजी हुए फैंस

हाल ही में खिलाड़ी कुमार की 'मिशन रानीगंज' रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अक्षय का क्रेज फैंस के बीच कम नहीं हुआ। सोशल मीडिया पर उनका एक काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो एयरपोर्ट से है, जहां फैंस अक्षय के साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए उतावले नजर आ रहे हैं। इस बीच एक्टर कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

अक्षय के स्वीट जेश्चर ने जीता फैंस का दिल

दरअसल, एयरपोर्ट पर जब फैंस अक्की के साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए आगे आए, तो सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें हटाने की कोशिश की। यह देख अक्षय ने उन्हें डांटते हुए कहा, 'छोड़ ना यार' और सभी के साथ फोटो क्लिक कराई। फैंस को एक्टर का यह स्वीट जेश्चर काफी पसंद आया। उन्होंने उनके हंबल नेचर की तारीफ की है। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने वीडियो पर दिया ये रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, 'सलमान और शाह रुख से बहुत बेहतर।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'ये अक्षय सर की बात ही अलग है। वह बहुत हंबल हैं।'

अक्षय कुमार वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो फैंस उन्हें 'सिंघम अगेन' 'बड़े मियां छोटे मियां 2' और 'वेलकम 3' में देखेंगे। 'वेलकम 3' को अनीस बज्मी डायरेक्ट करेंगे, जो कि मल्टीस्टारर फिल्म होगी। 

यह भी पढ़ें: Animal के सेट से आई रणबीर कपूर की अनदेखी तस्वीरें, पोस्ट देख बोले फैंस- नहीं होता फिल्म देखने का इंतजार