Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मिशन रानीगंज' के डूबने के बाद Akshay Kumar ने किया एक और फिल्म का एलान, बोले- आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत

अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकार माना जाते हैं। फैंस के बीच उनकी फिल्मों को लेकर अलग ही उत्साह बना रहता है। इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज हुईं लेकिन दोनों ही दर्शकों को एंटरटेन कर पाने में नाकामयाब रहीं। इस बीच एक्टर ने एक और अपकमिंग फिल्म का एलान किया है। उन्होंने लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 21 Oct 2023 04:56 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Akshay Kumar. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी टाउन के हैंडसम एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल 'ओएमजी 2' और 'मिशन रानीगंज' रिलीज हुई। स्ट्रॉन्ग कंटेंट होने के बावजूद अक्षय इन फिल्मों के जरिये फैंस को उस तरह से एंटरटेन नहीं कर पाए, जैसे उन्होंने पहले रिलीज हुई फिल्मों से किया है।

हालांकि, इसके बाद भी अक्षय को लेकर फैंस का क्रेज कम नहीं हुआ। वह अक्षय की बाकी फिल्मों की रिलीज के इंतजार में है। इस बीच 'भूलभुलैया' एक्टर ने 'खेल खेल में' को लेकर अपडेट शेयर किया है।

शुरू की 'खेल खेल में' की शूटिंग

फैंस के चहेते खिलाड़ी कुमार ने लंदन में फिल्म 'खेल खेल में' की शूटिंग शुरू करने की जानकारी शेयर की है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षय ग्रे हुडी और स्पेक्स लगाए नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल है।

सेट पर वह काफी कूल लुक में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'जब कैमरा शुरू हो, तो कुछ और नहीं कर सकत बस मुस्कुरा सकता हूं। खेल खेल में की शूटिंग शुरू कर दी है। आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।'

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

नई फिल्म की शूटिंग पर फैंस ने कही ये बात

अक्षय कुमार की नई फिल्म के एलान के बाद फैंस उन्हें एक अलग रूप में देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। किसी ने 'ऑल द बेस्ट खिलाड़ी कुमार' लिखा, कतो किसी ने उनके लिए कमेंट किया, 'अक्षय सर की 2024 में सारी मूवीज धमाल मचाएंगी।' हालांकि, कुछ ऐसे भी रहे, जिन्होंने उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा। एक ने कमेंट किया, 'थोड़ा रेस्ट कर लो सर...करियर रेस्ट इन पीस हो रहा है।'

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवीज

अक्षय कुमार की बाकी अपकमिंग मूवीज की बात करें, तो उनकी झोली में 'वेलकम 3' और 'बड़े मियां छोटे मियां 2' है। इन दोनों फिल्मों में से दर्शकों के बीच 'वेलकम 3' का क्रेज ज्यादा बना है।