Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोरोना पॉजिटिव हुए Akshay Kumar, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नहीं हो पाएंगे शामिल

सरफिरा के प्रमोशन के बीच अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। एक्टर की दो दिन से तबियत कुछ खराब थी जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया। इस वजह से एक्टर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी शामिल नहीं हो पाएंगे। अक्षय ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टर के बताए सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 12 Jul 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
सरफिरा एक्टर अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार इन दिनों बैक-टू-बैक अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं। उनकी लेटेस्ट फिल्म 'सरफिरा' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक तरफ जहां मुंबई में राधिका और अनंत की शादी के लिए सेलेब्स का मेला लग रहा है। वहीं, खबर आ रही है कि खिलाड़ी कुमार इस समारोह में शामिल नहीं होंगे।

अक्षय कुमार को हुआ कोरोना

दरअसल, अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर पिछले दो दिनों से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। सरफिरा के प्रमोशन की वजह से वो इधर-उधर ट्रैवल भी कर रहे थे। तबीयत ठीक ना होने की वजह से एक्टर ने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जो पॉजिटिव आया है। एक्टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टर्स के बताए दिशा-निर्देशों का पालन भी कर रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो 12 जुलाई की सुबह उन्हें कोरोना होने का पता चला और इसलिए लास्ट मोमेंट के प्रमोशन में भी वो शामिल नहीं हो सके। इसके अलावा एक्टर अनंत और राधिका की शादी में भी शामिल नहीं हो पाएंगे, जबकि अनंत खुद वेडिंग कार्ड देने उनके घर गए थे।

यह भी पढ़ें: Anant Radhika Wedding: कितने बजे निकलेगी अनंत अंबानी की बरात, कब होंगे फेरे, जानिए हर डिटेल

तीन दिन चलेगा कार्यक्रम

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी तीन दिनों तक चलेगी, जिसमें 12 जुलाई को 'शुभ विवाह', 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' और 14 जुलाई को एक भव्य रिसेप्शन कार्यक्रम शामिल हैं। इसके बाद 15 जुलाई को एक और रिसेप्शन होगा।

कौन-कौन होगा शामिल?

अंबानी की शादी में जॉन सीना, माइक टायसन, जीन-क्लाउड वॉन डेम और जे शेट्टी, बोरिस जॉनसन, टोनी ब्लेयर, जॉन केरी और स्टीफन हार्पर जैसे जाने-माने सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, जॉन सीना, सिंगर रेमा, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू, उनकी पत्नी नम्रता शिरोड़कर, केजीएफ (KGF) स्टार यश शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding: पता नहीं मुझे राधिका कैसे मिल गई? जब अनंत अंबानी ने खुलेआम किया लेडी लव से प्यार का इजहार