Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan: सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के पास हुई 'बड़े मियां छोटे मियां' मिला U/A सर्टिफिकेट,

Bade Miyan Chote Miyan बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार की फिल्मों का फैंस को खासा इंतजार रहता है। उन्होंने एक्शन मूवीज के साथ ही कॉमेडी जॉनर की फिल्मों में भी अपना टैलेंट दिखाया है। वहीं टाइगर श्रॉफ भी दमदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। एक्शन लवर्स एक्टर्स की ये जोड़ी बड़े मियां छोटे मियां में देखने को मिलेगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 16 Jan 2024 06:09 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan: साल 2023 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'ओ माय गॉड 2' रिलीज हुई थी। ए सर्टिफिकेट से नवाजी गई इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कलेक्शन किया। वहीं, टाइगर श्रॉफ ने फिल्म 'गणपत' से फैंस को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश की थी। अब 2024 में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी 'बड़े मियां छोटे मियां' लेकर आ रही है। 

'बड़े मियां छोटे मियां' पर आया ये अपडेट

अक्षय कुमार की इमेज इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार की है। हालांकि, उन्होंने एक्शन के अलावा कॉमेडी फिल्मों में भी अपने टैलेंट का लोहा मनवाया है। अक्षय ने अलग-अलग जॉनर की फिल्मों से लोगों को खासा एंटरटेन किया है और अब वह 'बड़े मियां' बनकर 'छोटे मियां' के साथ एंटरटेनमेंट का नया डोज लेकर आने के लिए तैयार हैं।

फिल्म को मिला ये सर्टिफिकेट

कुछ दिनों पहले इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की गई थी। अब सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से मिलने वाले सर्टिफिकेट की जानकारी भी सामने आई है। फिल्म को यूए (U/A) सर्टिफिकेट से नवाजा गया है। यानी इस मूवी को हर उम्र का व्यक्ति देख सकता है। अली अब्बाज जफर के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म आज से तीन महीने बाद ईद के मौके पर यानी 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

बता दें कि 2023 में 'ओ माय गॉड 2' रिलीज हुई थी। इस मूवी को ए सर्टिफिकेट से नवाजा गया था। 'देसी ब्वॉयज' के बाद ये अक्षय की दूसरी मूवी थी, जिसे ए सर्टिफिकेट दिया गया था। वहीं, टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब फैंस की नजर टाइगर की अगली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' पर टिकी है।

यह भी पढ़ें: डायरेक्टर अभिषेक कपूर की नई फिल्म का टाइटल अनाउंस, Amitabh Bachchan की फिल्म से है कनेक्शन