Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar की 'Bhooth Bangla' का फर्स्ट लुक जारी, 14 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ खिलाड़ी कुमार की वापसी

हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कॉमेडी फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein) नजर आए थे। लेकिन उनकी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अब एक्टर बहुत जल्द एक हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर की। इसका एक मोशन पोस्टर जारी किया गया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 09 Sep 2024 11:32 AM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत बंगला

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले काफी समय से अक्षय कुमार को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता देखने को नहीं मिली। इसी साल रिलीज हुईं उनकी बैक टू बैक तीन फिल्मों का प्रदर्शन औसत रहा। खेल खेल में के जरिए एक्टर ने एक बार फिर से कॉमेडी जॉनर में वापसी की लेकिन ये फिल्म अक्षय की अन्य कॉमेडी फिल्मों जैसा कमाल नहीं कर पाई। अब अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है।

काली बिल्ली के साथ नजर आए अक्षय कुमार 

ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी जिसका नाम 'भूत बंगला' (Bhoot Bangla) है। एक्टर ने इसका एक मोशन पोस्टर शेयर किया है जोकि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस साल का जश्न 'भूत बांग्ला' के फर्स्ट लुक के साथ! मैं 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ फिर से जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस ड्रीम कोलेबोरेशन को काफी समय हो गया है... इस अविश्वसनीय यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। जादू के लिए बने रहें!”

यह भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी पर Akshay Kumar की बड़ी अनाउंसमेंट, बर्थडे पर खूंखार अवतार में लेंगे एंट्री, दिखाया पहला लुक

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फैंस ने जाहिर की खुशी

एक्टर ने जो लुक शेयर किया है उसमें वो दूध पीते नजर आ रहे हैं और उनके कंधे पर एक काली बिल्ली बैठी हुई है। प्रियदर्शन के साथ एक्टर पहले ‘हेरा फेरी’, ‘भूल भुलैया’, ‘भागम भाग’ और ‘गरम मसाला’ में साथ काम कर चुके हैं। साथ में ये आखिरी बार फिल्म खट्टा-मीठा में नजर आए थे। इस अनाउंसमेंट के बाद से फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिला। वीडियो पर एक फैन ने रिएक्ट करते हुए लिखा,'जादुई जोड़ी वापस आ गई है। दोनों 14 साल बाद 7वीं बार साथ काम कर रहे हैं।' एक अन्य ने लिखा, “लीजेंड्री यूनियन।” वहीं कई लोगों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं।

फिल्म के बारे में ज्यादा कोई जानकारी नहीं है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इसकी कहानी ब्लैक मैजिक पर आधारित हो सकती है। फिल्म में उनके साथ तीन अभिनेत्रियां नजर आएंगी। ऐसी अफवाह है कि फिल्म में कियारा आडवाणी, कीर्ति सुरेश और आलिया भट्ट नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Aparshakti Khurana ने की Stree 2 में अक्षय कुमार के अभिनय की तारीफ, बोले- कोई नहीं हरा सकता उनकी कॉमिक टाइमिंग को