Move to Jagran APP

तमिल और कन्नड़ के बाद Akshay Kumar ने ली तेलुगु इंडस्ट्री में एंट्री, प्रभास के साथ इस फिल्म में दिखाएंगे अभिनय का दम

बॉलीवुड के कई सितारे हैं जो साउथ की फिल्मों का रुख कर रहे हैं। कई फिल्ममेकर्स बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ मिलकर ब्लॉकबस्टर मूवी फाइनलाइज कर रहे हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम भी शामिल हो गया है। वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग मूवी से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 08 Apr 2024 02:42 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार (फाइल फोटो). फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फैंस को अलग-अलग तरह की फिल्मों से एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इन दिनों वह 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर छाए हुए हैं। फैंस उनकी इस मूवी की रिलीज के इंतजार में हैं। वहीं, बॉलीवुड में नाम कमा चुके अक्षय अब दक्षिण राज्य में भी अपना कारोबार फैलाने के लिए तैयार हैं। 

साउथ फिल्म में जलवा दिखाएंगे अक्षय कुमार

एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी में भी माहिर अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। चाहे सोलो एक्टर फिल्म हो या मल्टीस्टारर मूवी, अक्षय ने हर किरदार में साबित किया है कि वो किसी से कम नहीं हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अब साउथ साइड भी अपने टैलेंट को विस्तार से दिखाने के लिए तैयार हैं।

तेलुगू में डेब्यू करेंगे अक्षय कुमार

इन दिनों साउथ की फिल्मों में बॉलीवुड स्टार्स और बॉलीवुड एक्टर्स का साउथ स्टार्स के साथ काम करना आम बात हो गई है। कई फिल्मों और उनकी कास्ट की अनाउंसमेंट के बीच अक्षय कुमार के तेलुगू डेब्यू की जानकारी सामने आई है। 

फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने ट्वीट शेयर कर बताया कि अक्षय कुमार, कन्नप्पा (Kannappa) के प्रोडक्शन में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

Stay tuned for more… pic.twitter.com/C8AY7TY4Ir— Ramesh Bala (@rameshlaus) April 8, 2024

'कन्नप्पा' की स्टार कास्ट

इस फिल्म की स्टार कास्ट में प्रभास, मोहन बाबू, मोहनलाल, शिव राजकुमार, नयनतारा और मधुबाला सहित अन्य कलाकार शामिल हैं। फिल्म कन्नप्पा में शिव भक्त की कहानी होगी। अक्षय कुमार इस मूवी में शिव के भक्त के रोल में दिखेंगे। 

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan ले सकती है तगड़ी ओपनिंग, एडवांस बुकिंग में छप्परफाड़ कमाई से Maidaan को चटाई धूल