Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोटापे को ताकत बना दर्शकों को हंसाने वाली गुड्डी मारुति हो चुकी हैं इतनी स्लिम, लोग बोले- ये नहीं हो सकता

Guddi Maruti Viral Video अपने जमाने की मशहूर अदाकारा गुड्डी मारुति ने लोगों को परदे पर खूब हंसाया। हिंदी फिल्मों के साथ-साथ गुड्डी मारुति ने रीजनल फिल्मों में भी खूब काम किया। कभी अपने मोटापे से सबको हंसाने वालीं गुड्डी आज इतनी स्लिम हो चुकी हैं कि पहचानना मुश्किल है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 01 Sep 2022 12:14 PM (IST)
Hero Image
akshay kumar to rishi kapoor co star comedian guddi maruti look totally changed in viral picture. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Guddi Maruti Viral Video: ऋषि कपूर से लेकर अक्षय कुमार और गोविंदा जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं एक्ट्रेस गुड्डी मारुती किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने मोटापे को ही अपनी ताकत बनाकर लोगों को हंसाने वाली गुड्डी मारुती का असली नाम ताहिरा परब हैं। जब गुड्डी मारुती ने इंडस्ट्री में एंट्री की तो डायरेक्टर मनमोहन देसाई ने उन्हें उनका स्टेज नेम दिया, जोकि गुड्डी मारुती है और आज यही नाम उनकी एक बड़ी पहचान है। 90 के किड्स के लिए गुड्डी मारुती सबसे बड़ी कॉमेडियन एक्ट्रेस में से एक रही हैं। हालांकि अब वह परदे से दूर हैं और कभी अपने मोटापे की वजह से फेमस हुईं गुड्डी मारुती आज बिलकुल स्लिम हो चुकी हैं।

गुड्डी मारुति का बदल चुका है पूरा लुक

बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन शोज में भी काम कर चुकी गुड्डी मारुती साल 2019 से परदे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। गुड्डी मारुति की हाल ही में कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें उनका लुक पूरा बदला बदला नजर आ रहा है। इन तस्वीरों और वीडियो में वह न सिर्फ काफी ग्लैमरस लग रही हैं बल्कि पहले से ज्यादा स्लिम भी लग रही हैं। उनकी वायरल तस्वीरों को देखने के बाद कॉमेडियन एक्ट्रेस के फैंस भी उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Maruti Guddi (@marutiguddi)

गुड्डी मारुति का लुक देखकर फैंस हुए हैरान

गुड्डी मारुति की इन वायरल तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'गुड्डी मैम सो स्लिम'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैम आप तो पहले से पतली लग रही हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ओह माय गॉड मैं अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं'। आपको बता दें कि जब कोरोना आया तो उस दौरान गुड्डी मारुति ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था और उन्होंने स्वस्थ रहने के लिए अपना वजन घटाना शुरू कर दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Maruti Guddi (@marutiguddi)

इस फिल्म से बॉलीवुड में रखा था गुड्डी मारुति ने कदम

गुड्डी मारुति के करियर की बात करें तो उन्होंने विजय सदानाह की 1980 में रिलीज हुई फिल्म 'सौ दिन सास के' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने मुख्य एक्ट्रेस की सहेली का किरदार निभाया था। हालांकि उन्हें किसी भी फिल्म में कभी मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम करने का मौका तो नहीं मिला, लेकिन अपने छोटे से छोटे किरदार में उन्होंने ऐसी जान फूंकी कि वह ही लोगों की जान बन गईं