Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पैराग्लाइडर से Akshay Kumar ने सेल्फी के कार्यक्रम में ली एंट्री, बैरिकेट्ड फांदकर मिलने पहुंचा फैन, तभी...

अक्षय कुमार की फिल्में काफी पसंद की जाती है। अब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के दौरान पैराग्लाइडर से एंट्री ली है। इसी दौरान उनका एक फैन बैरिकेड्स फांदकर उनसे मिलने के लिए आगे आता है। उसे सिक्यूरिटी रोक लेती है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 19 Feb 2023 09:55 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar Fan Jumps Barricade: अक्षय कुमार फिल्म एक्टर है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Fan Jumps Barricade: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म सेल्फी का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस अवसर पर उनकी एंट्री काफी धमाकेदार रही। वह पैराग्लाइडर से उड़ते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे हैं। उन्होंने दिल्ली के एक कॉलेज में बच्चों के सामने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया। इस अवसर पर उनके साथ इमरान हाशमी भी थे।

अक्षय कुमार का एक फैन बैरिकेट्ड फांदकर उनसे मिलने आगे आया

खास बात यह है कि अक्षय कुमार ने फिल्म के गानों पर डांस कर लोगों का मनोरंजन भी किया। इसी दौरान जब वह फैंस से मिलने पहुंचे, तभी एक फैन बैरिकेट्ड फांदकर उनसे मिलने आगे आया। तभी सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पीछे धकेल दिया। फैन को नीचे गिरता देख अक्षय कुमार उसके पास पहुंचे और उसे गले लगाकर समझा दिया। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई लोग अक्षय कुमार के इस जेस्चर के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं, कई लोगों ने अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री पर भी कमेंट किया है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 16 की Priyanka Choudhary ने अंकित गुप्ता को लेकर कही ये बात, खुशी से झूम जाएंगे #PriyAnkit के फैंस

— Shivam #Selfiee 24th Feb In Cinemas 🔥 (@PredictionSmp) February 19, 2023

अक्षय कुमार की सेल्फी भी फैन और अभिनेता के रिश्ते पर आधारित है

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी भी फैन और अभिनेता के रिश्ते पर आधारित है, जहां अक्षय कुमार फिल्म में एक अभिनेता की भूमिका में है। वहीं, इमरान हाशमी एक फैन की भूमिका में है। फिल्म के गाने काफी पॉपुलर है और लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Lara Dutta ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पति महेश भूपति पर लुटाया प्यार, वीडियो शेयर कर लिखा- तुमसे दुबारा शादी...

अक्षय कुमार ने एक्शन फिल्मों में भी दिखाया हैं कमाल

अक्षय कुमार ने एक्शन फिल्मों में भी कमाल दिखाया हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार करती है। वह एक्शन के अलावा कॉमेडी फिल्में करने के लिए जाने जाते है। सेल्फी इस वर्ष रिलीज हो रही उनकी पहली फिल्म है। फिल्म में एक्शन के अलावा ड्रामा भी है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी खुश है। अक्षय कुमार अपनी फिटनेस पर काफी काम करते है।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)