Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटे के बर्थडे पर Akshay Kumar हुए इमोशनल, ट्विंकल खन्ना ने बताया- क्यों आरव को खुद से नहीं करना चाहतीं दूर

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुमार (Aarav Kumar) 15 सितंबर 2024 को 22 साल के हो गए। लाइमलाइट से दूर रहने वाले आरव के जन्मदिन पर उनके मम्मी-पापा ट्विंकल और अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के लिए खास पोस्ट शेयर किया है। ट्विंकल ने बेटे को खोने का डर बयां किया तो वहीं अक्षय को बेटे पर गर्व महसूस हुआ।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 16 Sep 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
अक्षय और ट्विंकल ने बेटे के जन्मदिन पर किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन के पावर कपल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने बच्चों पर जान छिड़कते हैं। वह अपनी बेटी नितारा को लाइमलाइट से दूर रखते हैं और बेटा आरव कुमार खुद ही चमक-दमक से दूरी बनाए रखते हैं। हाल ही में, गर्व से भरे अक्षय ने अपने बेटे के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल, 2002 में जन्मे आरव कुमार कल यानी 15 सितंबर को 22 साल के हो गए। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अपने बेटे का दिन खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है। एक तरफ अक्षय ने बेटे के लिए गर्व महसूस किया है, वहीं ट्विंकल ने बेटे को खुद से दूर जाने का डर जाहिर किया है।

अक्षय को बेटे पर हुआ गर्व

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे आरव और पत्नी ट्विंकल के साथ वेकेशन की फोटो शेयर की है। तस्वीर में जहां ट्विंकल माइक्रोस्कोप पकड़ी हुई हैं, वहीं अक्षय अपनी पत्नी को देख मुस्कुरा रहे हैं। वहीं, आरव पिछली सीट पर बैठे कैमरे की ओर देख हंस रहे हैं। स्काई ब्लू शर्ट और हैट लगाए 22 साल के आरव पिता की तरह हैंडसम लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें- क्या Nysa Devgan को डेट कर रहे Akshay Kumar के बेटे? काजोल की बेटी संग लीक हुई Aarav की नई फोटो, हैरान यूजर्स

Akshay Kumar

इस परफेक्ट फैमिली पिक्चर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो आरव। तुम्हें एक दयालु और प्यार करने वाले व्यक्ति के रूप में बढ़ते हुए देखना मेरे दिल को हर दिन गर्व से भर देता है। तुम मेरी जिंदगी में कितनी खुशियां लेकर आए हो, इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। यह साल तुम्हारे लिए उतनी ही खुशियां लेकर आए जितनी तुम अपने आस-पास के सभी लोगों को देते हो। मैं हमेशा तुमसे प्यार करता हूं।"

बेटे के लिए इमोशनल हुईं ट्विंकल 

ट्विंकल खन्ना ने भी अपने बेटे आरव के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। तस्वीर में वह अपने लाडले के साथ पोज दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे आरव। जब मैं तुम्हें बार-बार यह कहते हुए सुनती थी कि तुम अपनी आजादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हो, तो मुझे लगता था कि जब तुम आखिरकार मेरा घर छोड़ कर अपने घर में कदम रखोगे, तो मेरी रोशनी अपने आप बुझ जाएगी और मेरी दुनिया एक अंधकार से भर जाएगी।"

Twinkle Khanna

ट्विंकल ने आगे लिखा, "जब तुम मिलने के लिए वापस आते, तो मैं ढेर सारे दीये जलाती और दिखावा करती कि यह कोई परमानेंट पावर फेलियर नहीं है। हम बस दिवाली मना रहे हैं लेकिन मुझे तब एहसास नहीं हुआ कि कोई जो तुम्हारे दिल में रहता है, वह कभी नहीं जाता, भले ही वे अपनी जगह बदल लें। मेरी दुनिया हर फोन कॉल, हर मैसेज से रोशन हो जाती है, भले ही वह गंदे कपड़ों के बारे में हो।"

यह भी पढ़ें- Nysa Devgan के साथ अक्षय कुमार के लाडले Aarav ने लंदन में फुल-ऑन की पार्टी, ओरी ने लीक कर दी फोटो