Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अक्षय कुमार ने बजाया इतने खतरनाक तरीके से गिटार, खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई ट्विंकल खन्ना'

Akshay Kumar Christmas 2022 Video अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काफी खतरनाक तरीके से गिटार बजाते नजर आ रहे हैं। इसपर पत्नी ट्विंकल खन्ना ने काफी मजेदार कमेंट किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 10:57 AM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar was seen playing guitar on Christmas 2022

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार अक्षय कुमार यूं तो काफी टैलेंटेड हैं लेकिन उनका एक हुनर हाल ही में फैंस के सामने आया। क्रिसमस के दिन अक्षय कुमार गिटार बजाते हुए नजर आए। रविवार को अपने सोशल मीडिया पर गिटार बजाने की अपनी नई प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इंस्टाग्राम पर अक्षय ने एक वीडियो साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "पीओवी: क्रिसमस वाइब्स इन गोवा। जहां कुछ भी स्टेबल नहीं रहता - न मैं, न कैमरा :) #Christmas2022।"

अक्षय कुमार ने शेयर किया गिटार बजाते हुए वीडियो

वीडियो में आप अक्षय को गिटार बजाने का एक्ट करते, क्रिसमस सॉन्ग पर डांस करते और लिप सिंक करते हुए देखा जा सकता है। अक्षय ने ब्लैक वेस्ट, ब्लू ट्राउजर और डार्क सनग्लासेस पहने थे। मजेदार वीडियो शेयर के तुरंत बाद, फैंस ने लाफिंग इमोटिकॉन्स के साथ कमेंट बॉक्स को फुल कर दिया। सबसे मजेदार तो अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना का कमेंट था।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ट्विंकल खन्ना ने किया मजेदार कमेंट

ट्विंकल खन्ना ने इस वीडियो पर सबसे मजेदार ढंग से रिएक्ट किया। उन्होंने लिखा- "मुझे बहुत खुशी है कि मैं अपने रूम में थी और मुझे ये सब नहीं देखना पड़ा।' एक्ट्रेस डायना पेंटी ने लिखा, "मेरी क्रिसमस सर।" एक दूसरे फैन ने लिखा, "मेरी क्रिसमस अक्की सर।'

नितारा के साथ आए थे नजर

कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार और उनकी बेटी नितारा को नितारा के हाथों को पकड़े हुए देखा गया थ। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी जमकर वायरल हुआ। इस पोस्ट पर लिखे डिस्क्रिप्शन से पता चला कि अक्षय अपनी बेटी नितारा को मूवी डेट के लिए लेकर गए थे। बता दें कि अक्षय कभी भी मीडिया को अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सेल्फी में दिखाई देंगे अक्षय कुमार

इस बीच, अक्षय को हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म राम सेतु में देखा गया था, जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके साथ ही अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सेल्फी है, जो मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामूडु ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं। रीमेक में अक्षय के अलावा इमरान, डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी हैं।

ये भी पढ़ें

Katrina Kaif: क्या प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ? क्रिसमस की तस्वीरें देख फैंस बोले- 'आप तो बेबी बंप छुपा रही हैं' 

Cirkus Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई रोहित शेट्टी की 'सर्कस', वीकेंड पर भी रही ठन-ठन गोपाल