Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'वेलकम 3' से कटा उदय और मजनू का पत्ता, जानिए क्या है फिल्म की पूरी स्टार कास्ट?

Welcome 3 Star Cast कॉमेडी फिल्म फ्रैंचाइजी वेलकम की तीसरी किस्त का ऐलान हो गया है। पहले पार्ट के बाद अब अक्षय कुमार की वापसी हुई है लेकिन वेलकम फिल्म की जान रहे उदय शेट्टी और मजनू भाई यानी नाना पाटेकर और अनिल कपूर का फिल्म से पत्ता कटता दिख रहा है। इस बीच हम आपको वेलकम 3 की स्टार कास्ट के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 17 Aug 2023 01:42 PM (IST)
Hero Image
वेलकम 3 में नहीं नजर आएंगे नाना पाटेकर-अनिल कपूर (Photo Credit-Social Media)

 नई दिल्ली जेएनएन: हिंदी सिनेमा ने यूं तो एक से बढ़कर एक कॉमेडी फिल्में बनाई हैं, जिन्हें अक्सर लोग देखना पसंद करते हैं। उन्हीं में से एक कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी 'वेलकम' रही है, जिसे फैंस ने काफी प्यार देते हैं। दो पार्ट के बाद अब वेलकम की तीसरी किस्त का ऐलान हो गया है।

गुरुवार को निर्माता फिरोज ए नाडियाडवाला के बैनर तले बनने वाली 'वेलकम 3' अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन इस बार फिल्म में नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जोड़ी देखने को नहीं मिलेगी। ऐसे में हम आपको इस मूवी की पूरी स्टार कास्ट के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

जानिए क्या है 'वेलकम 3' की स्टार कास्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'वेलकम 3' में उदय शेट्टी और मजनू भाई यानी नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जोड़ी का कमाल देखने को नहीं मिलेगा। इससे पहले डायरेक्टर अनीस बज्मी की साल 2007 में आई 'वेलकम' और 2015 में रिलीज हुई 'वेलकम बैक' में इन दोनों ही कलाकारों ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से हर किसी की दिल जीता।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लेकिन शायद ही दर्शकों को वेलकम की तीसरी किस्त में नाना पाटेकर और अनिल कपूर की झलक देखने को मिले। गौर किया जाए 'वेलकम 3' की पूरी स्टार कास्ट की तरफ तो इस मूवी में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पाटनी नजर आएंगी।

सुनील और अक्षय लंबे समय बाद किसी कॉमेडी फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे। इससे पहले ये दोनों कलाकार 'हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना, दीवाने हुए पागल और दे दना दन' जैसी कॉमेडी फिल्मों के जरिए ऑडियंस को एंटरटेन कर चुके हैं।

कब रिलीज होगी 'वेलकम 3'

बुधवार को हुए ऐलान के बाद हर कोई 'वेलकम 3' के लिए एक्साइटेड नजर आ रहा है। फिल्म की घोषणा के साथ ही इसकी रिलीज का भी जिक्र किया गया है। क्रिममस 2024 के अवसर पर ये कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मिली जानकारी के मुताबिक वेलकम की तीसरी किस्त का टाइटल 'वेलकम टू द जंगल' बताया जा रहा है।