Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar ने बेटी Nitara के साथ की बोटिंग, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

Akshay Kumar Video अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने काम के साथ-साथ परिवार को भी पूरा वक्त देते हैं। एक्टर हमेशा अपनी फैमिली के लिए वक्त निकालते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस वक्त अक्षय अपनी बेटी के साथ वेकेशन पर है जिसका एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 18 Oct 2023 04:21 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar daughter Nitara Video, Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) यूं तो अपनी फिल्मों के चलते काफी बिजी रहते हैं, लेकिन जब उनकी फैमिली को उनकी जरूरत होती है तो वह उन्हें अपना पूरा-पूरा वक्त देते हैं।

फिर चाहे फैमिली के साथ वेकेशन पर जाना हो या फिर परिवार के साथ मिलकर त्यौहार ही क्यों न मनाना हो। एक्टर हमेशा अपनी फैमिली के लिए वक्त निकालते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस वक्त अक्षय अपनी बेटी के साथ वेकेशन पर है, जिसका एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar ने इस वजह से भारतीय नागरिकता छोड़ अपनाई थी कैनेडियन सिटीजनशिप, सालों बाद एक्टर ने बताई मजबूरी

बेटी के साथ बोटिंग करते दिखे अक्षय 

बुधवार को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी नितारा के साथ बोटिंग करते हुए क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हालांकि वीडियो में नितारा की झलक नहीं नजर आ रही है, लेकिन उनकी आवाज साफ सुनाई दे रही हैं। इस दौरान अक्षय पैडलिंग करते हैं कि तभी उनके सामने पेड़ की पत्तियां आती है और अक्की इसमें उलझ जाते हैं।  इसे वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा- तो मैंने अपनी बेटी को पैडल बोट चलाने दिया और फिर यह हुआ।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

11 साल हो चुकी हैं नितारा भाटिया

अक्षय कुमार हाल ही में अपनी लाडली नितारा  (Akshay Kumar daughter) का 11वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर अक्षय कुमार ने एक स्पेशल वीडियो शेयर किया था। वीडियो में नितारा पापा संग समंदर में मस्ती करती नजर आई थी।

अक्षय कुमार लिखा, मुझे कभी समझ नहीं आया कि बेटियां इतनी जल्दी बड़ी क्यों हो जाती हैं। मेरी नन्ही बच्ची, जो नन्हें कदम उठाने के लिए मेरा हाथ पकड़ती थी। अन्य बच्चे डिज्नीलैंड जाना चाहते हैं, आप एक डिज्नीलैंड बनाना चाहती हैं। अपने पंख फैलाओ, सूरज मैं और तुम्हारी मां हमेशा उनके नीचे हवा बनने की कोशिश करेंगे। जन्मदिन मुबारक हो मेरी राजकुमारी।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

एक्टर की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में  मिशन रानीगंज में नजर आए थे। पर्दे पर ये फिल्म खास कमाल नहीं कर पाई। अब एक्टर जल्द फिल्म बड़े मियां छोटे मियां, जॉली एलएलबी 3 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar को याद आये संघर्ष के दिन, किराये के घर में रहे खिलाड़ी, फिल्म का टिकट खरीदने के लिए मिस किया खाना