Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे हॉट लड़की से गाय बना दिया...', Twinkle Khanna ने क्यों पति Akshay Kumar को लेकर कही ऐसी बात?

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भले ही अभिनय से दूर हो गई हैं लेकिन बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में ट्विंकल ने मां बनने के बाद हुए बदलाव को लेकर बात की है। उन्होंने खुद को गाय बताया है। साथ ही पति अक्षय कुमार के बारे में भी बात की है। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 13 May 2024 07:49 PM (IST)
Hero Image
ट्विंकल खन्ना ने डिलीवरी के बाद ट्रांसफॉर्मेशन पर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के बाद हर महिला का शरीर पहले जैसा नहीं रहता है। महिलाओं का वजन इतना बढ़ जाता है कि वे पहले जैसे शेप में आने के लिए खूब मशक्कत करती हैं। ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। हाल ही में, ट्विंकल ने बताया कि डिलीवरी के बाद वह एक अट्रैक्टिव लड़की से गाय बन गई थीं।

ट्विंकल खन्ना ने अभिनय को अलविदा कहकर साल 2001 में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से शादी कर ली थी। शादी के ठीक एक साल बाद ट्विंकल ने बेटे आरव कुमार को जन्म दिया था। साल 2012 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल ने बताया कि डिलीवरी के बाद वह गाय बन गई थीं।

अक्षय कुमार को लेकर क्या बोलीं ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए लिखे कॉलम में कहा, "मदरहुड की मेरी शुरुआत 2002 में हुई, जब मेरे बेटे का जन्म हुआ। यह वह समय था, जब मेरे पति (अक्षय कुमार) ने एक विजिटर को बताया कि मैं अभी मौजूद नहीं हूं, क्योंकि मैं 'दूध' (ब्रेस्टफीडिंग) पिला रही हूं और उन्होंने तुरंत मुझे एक आकर्षक लड़की से गाय में बदल दिया।"

Twinkle Khanna and Akshay Kumar

यह भी पढ़ें- Twinkle Khanna ने 'तीनों खान' की परफॉर्मेंस पर किया रिएक्ट, Rihanna की 74 करोड़ फीस पर कहा- 'इससे अच्छा तो...'

ऐसी होनी चाहिए बच्चों की परवरिश

ट्विंकल खन्ना ने मदरहुड चैलेंजेस के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "हमें ब्रेस्टफीडिंग कराना चाहिए, लेकिन झुके हुए ब्रेस्ट नहीं होने चाहिए। हमें उन्हें पोषक खाना खिलाना चाहिए और हमें उनके बचे हुए फूड खाने से बचना चाहिए ताकि हमारी कमर वैसी ही हो जाए जैसी प्रेग्नेंसी से पहले थी।" ट्विंकल ने बताया कि बच्चों की जेंटल पैरेंटिंग की जानी चाहिए, ना कि उनके जैसी मांओं की तरह रहना चाहिए जो सिर्फ सेना के कर्नलों की तरह ऑर्डर दिया करती थीं।

'बरसात' (1995) से डेब्यू करने वालीं ट्विंकल खन्ना को आखिरी बार 'लव के लिए कुछ भी करेगा' (2001) मूवी में देखा गया था। अब वह फिल्मों को प्रोड्यूस करती हैं।

यह भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना ने पति Akshay Kumar को मारा ताना! कहा- 'हर सफल महिला के पीछे...', वीडियो वायरल