Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: लोगों को गुदगुदाने के लिए प्रियदर्शन और अक्षय कुमार फिर आ रहे साथ, इस फिल्म की तर्ज पर होगी कहानी

अभिनेता अक्षय कुमार और निर्देशक प्रियदर्शन पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ फिल्म करने की कोशिश कर रहे थे। दोनों ने वर्ष 2010 में आखिरी बार फिल्म खट्टा मीठा एकसाथ की थी। अब खबर यह है कि निर्माता एकता कपूर को दोनों को एकसाथ लाने के लिए एक बेहतरीन स्क्रिप्ट मिल गई है। एकता को स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने अक्षय को कहानी के बारे में बताया।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Mon, 30 Oct 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
2025 में शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

एंटरटेनमेंट डेस्क। अभिनेता अक्षय कुमार और निर्देशक प्रियदर्शन पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ फिल्म करने की कोशिश कर रहे थे। दोनों ने वर्ष 2010 में आखिरी बार फिल्म खट्टा मीठा एकसाथ की थी। अब खबर यह है कि निर्माता एकता कपूर को दोनों को एकसाथ लाने के लिए एक बेहतरीन स्क्रिप्ट मिल गई है।

सूत्रों का दावा है कि प्रियदर्शन ने एकता को फिल्म भूल भुलैया की तर्ज पर एक हारर थ्रिलर की कहानी सुनाई। एकता को स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने अक्षय को कहानी के बारे में बताया।

यह जानने पर कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक इस फिल्म को निर्देशित करेंगे अक्षय ने अपनी सहमति दे दी। दोनों ने एकसाथ हेरा फेरी, गरम मसाला, भागम भाग, और दे दना दन जैसी हिट फिल्में एकसाथ की हैं। बताया जाता है कि प्रियदर्शन फिल्म के लिए सह-लेखक के रूप में भी काम कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म 'सिंघम अगेन' के सेट पर जाकर अक्षय कुमार से मुलाकात की। दरअसल, प्रियदर्शन अपनी तमिल फिल्म अप्पाथा में व्यस्त थे, जो जुलाई में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई।

इसलिए एकता ने अक्षय को कहानी सुनाई। इसके बाद प्रियदर्शन की मुलाकात अक्षय से हुई, जो हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे। उन्हें कहानी बहुत पसंद आई। स्क्रिप्ट लाक हो चुकी है और अब बाकी तैयारियों पर काम किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग सितंबर, 2025 से आरंभ होगी। प्रियदर्शन ने भी हारर कामेडी के लिए अक्षय और एकता के साथ अपने सहयोग की पुष्टि की और कहा कि मैं इस फिल्म को करने के लिए बहुत उत्साहित